Logo
Mahalakshmi Murder Case: बेंगलुरु में 29 वर्षीय महिला की हत्या के बाद शव को टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रखने वाले कथित आरोपी की लाश ओडिशा के भद्रक जिले के भुईनपुर गांव में पेंड़ से लटकती मिली है।

Mahalakshmi Murder Case: बेंगलुरु में 29 वर्षीय महिला की हत्या के बाद शव को टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रखने वाले कथित आरोपी मुक्तिराजन प्रताप राय, 31 बुधवार को ओडिशा ओडिशा के भद्रक जिले के भुईनपुर गांव के पास मृत पाया गया है। आरोपी की लाश एक पेड़ से लटकती हुई मिली है।

ओडिशा के धुसुरी में पुलिस के अनुसार, राय ने कथित तौर पर एक पेड़ पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी शांतुनु कुमार जेना ने बताया कि उन्हें आत्महत्या की सूचना मिली थी, और मृतक की पहचान राय के रूप में की गई।

पुलिस ने मुक्ति रंजन रॉय को बताया था आरोपी
इस हत्याकांड में कथित तौर पर मुख्य संदिग्ध मुक्ति रंजन रॉय की पहचान पुलिस ने पहले ही कर ली थी। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई टीमों को गठिक कर उसे गिरफ्तार करने के लिए रवाना कर दिया था। पुलिस सूत्रों का कहना है आरोपी कत्ल के बाद से ही फरार चल रहा था, जिसके चलते बेंगलुरु पुलिस ने कई राज्यों में उसकी तलाश शुरू कर दी थी। 

सुसाइड नोट से हुआ खुलासा
जिस स्थान पर महालक्ष्मी हत्याकांड में मुख्य संदिग्ध मुक्ति रंजन रॉय की लाश मिली है, वहां पर एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें मुक्ति रंजन रॉय ने हत्या की बात स्वीकार की है और कहा कि उसने ये जुर्म करके गलती की है। बता दें कि पुलिस ने महालक्ष्मी के कातिल की पहचान पहले ही कर ली थी। पुलिस का कहना है कि आरोपी कत्ल के बाद से ही फरार चल रहा था, जिसके चलते बेंगलुरु पुलिस ने कई राज्यों में उसकी तलाश शुरू कर दी थी। अब उसने ओडिशा में आत्महत्या कर ली है। 

शव को 59 टुकड़ों में काटा था  
बता दें कि 21 सितंबर को 29 साल की महालक्ष्मी की टुकड़ों में बंटी लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। मुर्दा घर में कमरे महाल्क्ष्मी के फ्रिज और घर से बरामद लाश के टुकड़ों की गिनती हुई, तो पता चला कि क़ातिल ने महालक्ष्मी के शव को 59 टुकड़ों में काटा था। शव के इतने टुकड़े देखकर मुर्दाघर के कर्मचारी भी हैरान हैं। 

पुलिस ने क्या दावा किया था ? 
पुलिस का दावा था कि उनको कातिल का सुराग लग चुका है। कातिल के भाई की गवाही के अलावा कातिल के बारे में बेंगलुरु पुलिस को सीसीटीवी कैमरों से अहम सबूत मिले हैं। जिस व्यालीकवल इलाके में महालक्ष्मी करती थी, उसके घर में आने- जाने वाले रास्तों पर कुछ जगह सीसीटीवी कैमरे लगे थे। उनके कैमरों में भी वो क़ातिल कैद हो चुका है। बेंगलुरु के पुलिस ने कमिश्नर ने खुद ये बात बताई कि पुलिस कातिल की शिनाख्त कर चुकी है और उसे पकड़ने के लिए देश के कई हिस्सों में पुलिस टीमें भेजी गई हैं।

यह भी पढ़ें : सरकारी फरमान: UP के बाद अब हिमाचल में दुकानदारों को दुकान पर लगाना होगा नाम और पते का बोर्ड

5379487