Logo
गुजरात में ड्रग्स और नशा मुक्त भारत अभियान के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत दिल्ली पुलिस और गुजरात पुलिस ने एक संयुक्त अभियान चलाया कर रविवार को 5,000 करोड़ रुपये मूल्य की 518 किलोग्राम कोकीन जब्त की है।

गुजरात में एक बड़े ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। ड्रग्स और नशा मुक्त भारत अभियान के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत दिल्ली पुलिस और गुजरात पुलिस ने एक संयुक्त अभियान चलाया कर रविवार को 5,000 करोड़ रुपये मूल्य की 518 किलोग्राम कोकीन जब्त की है। गुजरात के अंकलेश्वर में अवकार ड्रग्स लिमिटेड कंपनी की तलाशी के दौरान कोकीन की इतनी बड़ी खेप बरामद की गई है।  

इससे पहले 1 अक्टूबर को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने महिपालपुर में तुषार गोयल नाम के शख्स के गोदाम पर छापा मारकर 562 किलोग्राम कोकीन और 40 किलोग्राम हाइड्रोपोनिक मारिजुआना की खेप जब्त की थी।

जांच के दौरान 10 अक्टूबर को दिल्ली के रमेश नगर में एक दुकान से करीब 208 किलोग्राम अतिरिक्त कोकीन बरामद की गई थी। जांच के दौरान पता चला था कि बरामद दवा फार्मा सॉल्यूशन सर्विसेज नाम की कंपनी की है और यह गुजरात के अंकलेश्वर की अवकार ड्रग्स लिमिटेड कंपनी से आई है। इस मामले में अब तक कुल 1,289 किलोग्राम कोकीन और 40 किलोग्राम हाइड्रोपोनिक थाईलैंड मारिजुआना बरामद किया गया है, जिसकी कीमत 13,000 करोड़ रुपये आंकी जा रही है। 

यह भी पढ़ें : Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी की हत्या में चौथे आरोपी का नाम आया सामने, शूटरों को बता रहा था पल-पल की मूवमेंट

5379487