Dhirendra Shastri to PM Modi: बांग्लादेश में तख्तापलट के बाद लगाताार हो रही हिंसा की वारदातों से पूर लोग चिंतित हैं। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने प्रधानमंत्री मोदी को सुझाव दिया है कि बांग्लादेशी हिंदुओं के लिए भारत के दरवाजे खोल दें। धीरेंद्र शास्त्री ने बांग्लादेश में फंसे हिंदुओं से हनुमान चालीसा का पाठ करने की अपील की है। कहा, बालाजी सबकी रक्षा करेंगे।

वीडियो देखें..

कथावाचक पं धीरेंद्र शास्त्री ने X पर वीडियो जारी कर कहा, बांग्लादेशी हिंदू भाई घबराएं नहीं और वह हनुमान चालीसा का पाठ करें। धीरेंद्र शास्त्री ने भारत सरकार से बड़ा दिल दिखाने की अपील की है। कहा, प्रधानमंत्री मोदी बांग्लादेश के हिंदुओं को भारत आने की परमिशन दें। 

बांग्लादेश में होटल फूंकी, 24 लोग जिंदा जले 
बांग्लादेश में प्रधानमंत्री शेख हसीना के इस्तीफे के बाद से हिंसा का दौर जारी है। होटल-मंदिर जला दिए गए। हिंदू अल्पसंख्यकों पर भी हमले हो रहे हैं। जोशोर जिले की जाबिर इंटरनेशनल होटल में आग लगा दी गई. जिससे 24 लोग जिंदा जल गए। मृतक इंडोनेशियाई नागरिक हैं। एक हिंदू संगठन ने बताया कि यहां सैकड़ों हिंदुओं के घर, प्रतिष्ठान और मंदिरों में तोड़फोड़ की गई है। बांग्लादेश की 17 करोड़ आबादी में हिंदुओं की तादाद 8 फीसदी है।