Logo
Engineer Rasid : जम्मू-कश्मीर की बारामूला सीट से सांसद इंजीनियर राशिद ने एक निजी चैनल के साथ बातचीत में कहा कि वह जब तिहाड़ जेल से चुनाव लड़कर जीते तो जेल में उनके गैर-मुस्लिम दोस्तों ने खुशी में दो लाख रुपये की मिठाई बांटीं।

Engineer Rasid : जम्मू-कश्मीर की बारामूला सीट से सांसद इंजीनियर राशिद ने एक निजी चैनल के साथ बातचीत में कहा कि वह जब तिहाड़ जेल से चुनाव लड़कर जीते तो जेल में उनके गैर-मुस्लिम दोस्तों ने खुशी में दो लाख रुपये की मिठाई बांटीं। उन्होंने कहा कि 'काश ये असली हिंदुस्तान होता'। राशिद ने तिहाड़ जेल को 'मिनी इंडिया' बताया। कहा, 'वहां मैंने पूरे देश के लोग देखे हैं। वहां हर धर्म के लोगों ने जो इज्जत मुझे दी मैं उनका अहसान नहीं चुका सकता। 

राशिद ने कहा कि जिस दिन मैं चुनाव जीता 2 लाख की मिठाई गैर-मुस्लिम दोस्तों ने तिहाड़ जेल में बांटी। काश ये पूरा और असली हिंदुस्तान होता। राशिद ने कहा कि 'मैं इसलिए चुनाव लड़ रहा हूं क्योंकि मुझे पीएम मोदी को दिखाना है कि कश्मीरी उनकी खराब नीतियों को नकार रहे हैं। जो कुछ भी आपने किया वो कश्मीरियों को कुबूल नहीं है।' इंजीनियर राशिद ने जेल में बिताए अपने दिनों को याद किया। 

राशिद ने बताया जेल के अंदर का सच
राशिद ने कहा कि '18 जनवरी 2024 को, हमारे हर साथी को रोज 5 मिनट फोन के मिलते हैं, मेरा वो भी काट दिया, आप जेल रिकॉर्ड्स चेक कर सकते हैं। मुझे पागलों और दिव्यांग लोगों के वार्ड में डाला गया, मेरा एक टाइम का खाना बंद कर दिया गया। हालांकि वो प्रशासन बहुत बढ़िया था, लेकिन उनकी मजबूरी थी। उन पर दबाव था। मैं भी चाहता हूं कि भारत में रामराज्य आए लेकिन सचमुच का रामराज्य, मोदी जी वाला रामराज्य नहीं।' 

अदालत से अंतरिम जमानत मिलने पर इंजीनियर राशिद ने कहा, 'पूरे देश को लगता था कि इंजीनियर राशिद मर चुका है, कभी लौटकर नहीं आएगा लेकिन मेरे लौटकर आने का मतलब है कि सच्चाई की जीत हुई है। NC, PDP कहती है कि वोट काटने के लिए आए हैं, मैं उन्हें ये कहूंगा कि ये कश्मीर उनके बाप की जागीर नहीं है। ये बोलकर वो वोटरों की समझ पर सवाल उठा रहे हैं। मुझे किसी के हारने या अपने जीतने की खुशी नहीं है, मुझे खुशी इस बात की है कि मेरी जीत मोदी जी के 'नया कश्मीर' विजन की हार है।'

यह भी पढ़ें : BJP का कांग्रेस पर पलटवार, फोटो शेयर कर लिखा- "मनमोहन सिंह की इफ्तार पार्टी में CJI केजी बालकृष्णन शामिल हुए थे"

5379487