Logo
7 जून को दिल्ली में आयोजित संसदीय दलों की मीटिंग में एक मुलाकात बेहद खास रही। इस दौरान हाल ही में एक्ट्रेस से सांसद बनीं कंगना रनौत की उनके फिल्म के को-एक्टर रहे चिराग पासवान से मुलाकात हुई।

Chirag Paswan Hugs Kangana Ranaut: लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए गठबंधन ने जीत का परचम लहराया। हालांकि 400 पार का नारा देने वाली भाजपा पूर्ण बहुमत से चूक गई। एनडीए गठबंधन ने कुल 293 सीटें हासिल करके बहुमत का आंकड़ा पार किया और एक बार फिर भाजपा का नेतृत्व करते हुए जीत दर्ज की। इसी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर शुक्रवार को पीएम पद की शपथ ली।

संसदीय दलों की मीटिंग में पहुंचे बड़े नेता
नई सरकार बनाने के लिए 7 जून को दिल्ली में संसदीय दलों की मीटिंग रखी गई जिसमें शुक्रवार को सभी सांसद पहुंचे। इस दौरान हाल ही में हिमाचल प्रदेश की मंडी से सासंद चुनी गईं एक्ट्रेस कंगना रनौत भी पहली बार सासंदीय बैठक में हिस्सा लेते देखा गया। कार्यक्रम में राजनेताओं और मंत्रियो ने एक दूसरे से मुलाकात की लेकिन सबसे ज्यादा खास एक मुलाकात रही, कंगना रनौत और चिराग पासवान की।

कंगना और चिराग की मुलाकात
दरअसल इस बैठक में भाग लेने से पहले कंगना रनौत और एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान का री-यूनियन देखने को मिला। पीटीआई का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सामने से गुजर रहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत को देखते ही चिराग पासवान उन्हें नाम से पुकारते हैं, और फिर दोनों एक दूसरे को गर्मजोशी से गले लगाकर वेलकम करते हैं। चिराग उनसे हाथ मिलाते हैं, कंगना भी मुस्कुरा कर उनका स्वागत करती हैं, फिर कुछ देर रुककर दोनों एक-दूसरे से बातचीत करते हैं।

कंगना और चिराग का खास कनेक्शन 
इस मुलाकात का एक खास कनेक्शन रहा है। दरअसल दिवंगत केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान पॉलिटिक्स में आने से पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। और खास बात ये है कि उन्होंने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ ही की थी। इस फिल्म का नाम ‘मिले ना मिले हम' है जो साल 2011 में आई थी। इस फिल्म में चिराग और कंगना के अलावा पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा और सागरिका घाटगे नजर आई थीं। फिल्म में चिराग और कंगना के बीच लव एंगल था।

फ्लॉप हुई पहली फिल्म
चिराग पासवान की ये डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। जिसके बाद उन्होंने कोई दूसरी फिल्म नहीं की और 2014 में राजनीति का रुख कर लिया। वह लोकसभा चुनाव 2024 में बिहार की हजापुर सीट से खड़े हुए जहां उन्हें 1 लाख 70 हजार से अधिक वोटों से जीत हासिल हुई। 

 

5379487