Logo
Goa Murder Case Latest Update: अपने चार साल के बच्चे की हत्या की आरोपी सूचना सेठ का सोमवार को अपने पति वेंकट रमन से आमना-सामना हुआ। इस दौरान पति-पत्नी के बीच जमकर बहस हुई।

Goa Murder Case Latest Update अपने बच्चे की हत्या के आरोप में गोवा पुलिस द्वारा गिरफ्तार की गई AI स्टार्ट अप सीईओ सूचना सेठ का रविवार को अपने पति वेंकट रमन से आमना-सामना हुआ। बच्चे की हत्या के बाद यह पहला मौका था जब सूचना सेठ अपने पति के सामने आई। दरअसल, गोवा पुलिस ने वेंकट रमन को बयान दर्ज कराने के लिए कलंगुट पुलिस स्टेशन बुलाया था। सूचना और उसके पति दोनों ने ही पुलिस से एक दूसरे मिलने की इजाजत मांगी थी। इसके बाद पुलिस ने उन्हें 15 मिनट के लिए मिलने की मंजूरी दे दी। 

पुलिस की मौजूदगी में तू-तू  मैं-मैं
कलंगुट स्टेशन के पुलिसकर्मियों के मुताबिक, वेंकट रमन ने सूचना सेठ से सबसे पहला सवाल यही किया कि उसने बच्चे की हत्या क्यों कि। यह सुनते ही सूचना बिफर गई। दोनों के बीच जमकर तू-तू  मैं-मैं हुई। सूचना ने इस बात से साफ इनकार किया कि उसने अपने चार साल के बच्चे की हत्या की है। इसके साथ ही सूचना ने अपनी मौजूदा हालत के लिए पति वेंकट को जिम्मेदार ठहराया।

पति वेंकट ने क्या कहा सूचना से?
सूचना ने वेंकट से कहा कि आज मैं सलाखों के पीछे हूं और तुम आजाद घूम रहे हो। इसके लिए तुम ही जिम्मेदार हो। इस पर वेंकट ने सूचना से कहा कि अगर तुमने हमारे बच्चे की हत्या नहीं की होती, तो तुम्हारी यह हालत नहीं होती। इसके बाद सूचना और उसके पति में जमकर बहस हुई। सूचना हर बात के लिए अपने पति को ही जिम्मेदार ठहराती रही और अपनी गलती मानने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थी। 

क्या है पूरा मामला? 
39 साल की सूचना सेठ बेंगलुरु स्थित एआई स्टार्ट-अप की सीईओ हैं। सूचना ने अपने बेटे के साथ 6 जनवरी को गोवा के सिंक्वेरिम में होटल में चेक इन किया था। दो दिन बाद जब सूचना ने चेक आउट किया तो उसका बेटा साथ नहीं था। जब होटल के कर्मचारी सूचना के कमरे की सफाई करने गए तो उन्हें खून से सना तौलिया मिला। कर्मचारियों ने गोवा पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद गोवा पुलिस एक्टिव हुई। आखिरकार कर्नाटक पुलिस की मदद से सूचना को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद सूचना के सूटकेस से बच्चे का शव मिला था।  

5379487