Logo
Hyderabad News: हैदराबाद में एक होटल की तीसरी मंजिल से दुर्घटनावश गिरने से 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई है। युवक होटल की गैलरी में कुत्ते को पकड़ने के लिए उसके पीछे दौड़ रहा था।

Hyderabad News: हैदराबाद में एक होटल की तीसरी मंजिल से दुर्घटनावश गिरने के कारण एक 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई। युवक होटल के गलियारे में एक कुत्ते को पकड़ने के लिए उसके पीछे दौड़ रहा था। तभी संतुलन बिगड़ने के कारण वह तीसरी मंजिल की गैलरी से नीचे गिर गया। इस हादसे में युवक की जान चली गई। 

चंदानगर थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना (20 अक्टूबर) देर रात की है। जब युवक कुत्ते का पीछा करते समय अपना संतुलन कायम नहीं रख सका और दुर्घटनावश गिरकर उसकी मौत हो गई। घटना का सीसीटीवी फुटेज मंगलवार (22 अक्टूबर) को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कथित तौर पर युवक कुत्ते का पीछा करता हुआ और बाद में खिड़की से गिरता हुआ दिखाई दे रहा है।

पुलिस ने आगे कहा कि युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने कहा कि युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने के लिए होटल आया था। पुलिस ने कहा कि मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें: वक्फ बिल पर JPC की बैठक में झड़प: TMC सांसद कल्याण बनर्जी ने असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया, एक दिन के लिए सस्पेंड

5379487