Logo
INDIA Seat Sharing: पश्चिम बंगाल के विपक्षी नेताओं में तकरार बढ़ती ही जा रही है। टीमएसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन को कांग्रेस सांसद अधीर रंजन ने विदेशी कह दिया

INDIA Seat Sharing: पश्चिम बंगाल में कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के बीच तकरार बढ़ती ही जा रही है। टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी की अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद से आरोप-प्रत्यारोप का दौर कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। गुरुवार को टीएमसी नेता डेरेक डेरेक ओ ब्रायन ने पहले गठबंधन टूटने के लिए कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी को जिम्मेदार ठहराया तो वहीं ओ ब्रायन पर पलटवार करते हुए बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने उन्हें विदेशी बता दिया। 

पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव की तैयारियों और इंडिया गठबंधन को लेकर मीडिया ने सवाल किया तो कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और सांसद अधीर रंजन चौधरी ने मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा, डेरेक ओ ब्रायन फार्नर हैं, वह बहुत ज्यादा जानते हैं। उनसे पूछ लीजिएगा। 

डेरेक ओ ब्रायन ने कहा था 
दरअसल, टीएमसी नेता ओब्रायन ने बंगाल में गठबंधन टूटने के लिए कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा था कि अधीर रंजन बीजेपी की भाषा बोलते हैं। टीएमसी नेता ओब्रायन ने यह भी दावा किया था कि बंगाल में टीएमसी नेताओं के खिलाफ ED की कार्रवाई होती है तो कांग्रेस नेता चौधरी समर्थन करते हैं। बंगाल को केंद्रीय कोष से वंचित रखे जाने का मुद्दा भी नहीं उठाते। 

ममता ने लगाया था महत्व न मिलने का आरोप 
इससे पहले टीएमसी चीफ ममता बनर्जी ने गठबंधन में महत्व न मिलने का आरोप लगाते हुए बंगाल की सभी 42 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने की चेतावनी दी थी। उन्होंने दावा किया था कि सीट शेयरिंग के लिए कांग्रेस को एक प्रस्ताव दिया था, लेकिन कांग्रेस ने नकार दिया है। जिसके बाद हमने बंगाल में अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया है। ममता के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि गठबंधन में छोटी छोटी बात होती रहती हैं। 
5379487