Logo
Mehwish Rahman Love Story: पाकिस्तानी लड़की से शादी करने वाले व्यक्ति पर उसकी पहली पत्नी ने दहेज उत्पीड़न और अवैध तरीके से भारत आने का आरोप लगाया है। जानें पूरा मामला।

Mehwish Rahman Love Story: पाकिस्तानी लड़की से शादी करने वाले राजस्थान के एक शख्स के खिलाफ उसकी पहली पत्नी ने दहेज उत्पीड़न (Dowry Harassment) का मामला दर्ज करा दिया है। पहली पत्नी का आरोप है कि उसने अपने गहने बेचकर पति के बिजनेस में मदद की, लेकिन पति ने मुझे धोखा दिया। मुझे और मेरे बच्चों को छोड़ दिया। पहली पत्नी ने कहा कि  पाकिस्तानी लड़की जासूस (Pakistan Spy)है। वह अवैध तरीके से भारत आई है।  

पति पर तीन तलाक का आरोप
फरिदा बानो ने बताया कि उसके पति रहमान ने फोन पर तीन तलाक (Triple Talaq) दे दिया। फरिदा बानो ने कहा है कि मेरे पति ने एक पाकिस्तानी लड़की मेहविश से दूसरी शादी (Second Marriage) कर ली है। रहमान ने मुझे भी कहा कि वह उसे अवैध तरीके से भारत लाएगा। फरिदा ने कहा है कि सरकार को इस मामले में मुझे इंसाफ देना चाहिए। 

पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली है मेहविश
लाहौर निवासी मेहविश (33) ने चूरू के पिथीसार गांव के रहमान (35) से शादी की है। यह दोनों की दूसरी शादी है और दोनों के पहले से दो-दो बच्चे हैं। मेहविश 45 दिन के टूरिस्ट वीजा पर भारत आई है। (Pakistani Girl, Tourist Visa)

सोशल मीडिया पर हुई मेहविश और रहमान की दोस्ती
मेहविश ने बताया कि 2020 में उसकी और रहमान की दोस्ती सोशल मीडिया (IMO) पर हुई। दोनों ने मोबाइल पर बातें करनी शुरू कीं और प्यार बढ़ता गया। 2022 में मेहविश ने रहमान को शादी के लिए प्रपोज किया और वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए शादी  (Virtual Marriage) कर ली। 

वाघा बॉर्डर से भारत आई मेहविश
मेहविश ने बताया कि 25 जुलाई की शाम को वह इस्लामाबाद से निकली और परिवार ने उसे वाघा बॉर्डर (Wagah Border) पर छोड़ा। पाकिस्तानी और भारतीय सेना ने उसके दस्तावेज चेक किए। मेहविश को उसके ससुराल वाले प्राइवेट गाड़ी से पिथीसार गांव लेकर आए। पुलिस स्टेशन में उसकी पहचान की गई।  )

CH Govt hbm ad
5379487