Logo
IndiGo system slowdown: इंडिगो, की वेबसाइट और बुकिंग सिस्टम में तकनीकी खराबी आने के कारण यात्रियों को चेक-इन और बैगेज ड्रॉप में लंबा इंतजार करना पड़ा। कंपनी ने इस असुविधा के लिए खेद जताया है।

IndiGo system slowdown: शनिवार, 5 अक्टूबर को इंडिगो एयरलाइंस के यात्रियों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। देश की सबसे बड़ी घरेलू एयरलाइन, इंडिगो, की वेबसाइट और बुकिंग सिस्टम में तकनीकी खराबी आने के कारण यात्रियों को चेक-इन और बैगेज ड्रॉप में लंबा इंतजार करना पड़ा। कंपनी ने इस असुविधा के लिए खेद जताया है और कहा है कि उनकी टीम समस्या के समाधान के लिए पूरी तरह से काम कर रही है।

तकनीकी खराबी से यात्रियों की मुश्किलें बढ़ीं
इंडिगो ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर यह जानकारी दी कि उनकी प्रणाली में धीमापन (IndiGo system slowdown) आ गया है, जिसके चलते यात्रियों को चेक-इन और बैगेज ड्रॉप में लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। एयरलाइंस ने कहा कि उनकी टीम इस तकनिकी खराबी को दूर करने की पूरी कोशिश कर रही है। इंडिगो ने यात्रियों की हर संभव मदद करने की बात कही है। हालांकि, सिस्टम में खराबी आने की वजह के इंडिगो यात्रियों को परेशानियों से जुझना पड़ रहा है।

नेटवर्क वाइड आउटेज का असर
इंडिगो की इस सिस्टम खराबी का असर पूरे नेटवर्क पर देखने को मिला। एयरलाइन ने बताया कि उनकी वेबसाइट और बुकिंग सिस्टम में आई इस तकनीकी दिक्कत की वजह से यात्रियों को लंबी कतारों में इंतजार करना पड़ रहा है। कई यात्री सोशल मीडिया पर अपनी शिकायतें दर्ज करवा रहे हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि चेक-इन प्रक्रिया काफी धीमी हो गई है।

समस्या को दूर करने में जुटी है टीम
इंडिगो ने इस स्थिति पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एयरलाइन की टीम यात्रियों की यात्रा को सुगम बनाने के लिए हरसंभव कोशिश कर रही है। एयरलाइन ने कहा है कि इस खबारी को जल्द ही ठीक कर लिया जाएगा। यात्रियों को हर संभव मदद करने की कोशिश की जा रही है। 

5379487