Captain Anshuman wife:कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी स्मृति सिंह समझकर एक इन्फ्लुएंसर रेशमा सेबेस्टियन को लोग इंटरनेट मीडिया पर निशाना बना रहे हैं। रेशमा ने इंस्टाग्राम पर स्पष्टीकरण जारी किया है कि वह स्मृति सिंह नहीं हैं। रेशमा,जर्मनी में रहती हैं और इंस्टाग्राम पर एक लोकप्रिय इन्फ्लुएंसर हैं। रेशमा ने ट्रोल होने के बाद कहा है कि जो लोग मुझे ट्राेल कर रहे हैं मैं उनके खिलाफ कानूनी एक्शन लेंगे। रेशमा का ताल्लुक केरल से है और वे अपनी फैशन और लाइफस्टाइल पोस्ट्स के लिए जानी जाती हैं।

इन्फ्लुएंसर ने की बायो पढ़ने की अपील
इन्फ्लुएंसर रेशमा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि यह बेतुका है! स्मृति सिंह के बारे में गलत जानकारी फैलाने के लिए मेरी पहचान का उपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा, "यह स्मृति सिंह का पेज नहीं है। पहले प्रोफाइल डिटेल और बायो पढ़ें। कृपया गलत जानकारी और नफरत भरे कमेंट फैलाने से बचें।" रेशमा ने कानूनी कार्रवाई करने का भी निर्णय लिया है और इस मुद्दे को गंभीरता से लिया है।

मिलते-जुलते चेहरे से हुई गफलत
लोगों का कहना है कि रेशमा और कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी स्मृति सिंह का चेहरा और हेयर स्टाइल काफी मिलता-जुलता है, जिसकी वजह से लोग रेशमा को स्मृति सिंह समझ बैठे। बता दें कि रेशमा सेबेस्टियन की एक चार साल की बच्ची है और उनके इंस्टाग्राम पर तीन लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। इस गलतफहमी की वजह से रेशमा को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

कैप्टन अंशुमान 19 जुलाई को हुए थे शहीद
19 जुलाई 2023 को सियाचिन में भारतीय सेना के गोला-बारूद के भंडार में आग लग गई थी। अपने साथी जवानों की जान बचाते हुए कैप्टन अंशुमान सिंह ने सर्वोच्च बलिदान दिया था। इसके बाद राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने 6 जुलाई को कैप्टन अंशुमान सिंह को मरणोपरांत कीर्ति चक्र से सम्मानित किया था।