Logo
J&K Encounter: जम्मू-कश्मीर में 29 जून से पवित्र अमरनाथ गुफा मार्ग पर यात्रा की शुरुआत हो रही है। ऐसे में सुरक्षा एजेंसियां कड़ी चौकसी बरत रही हैं और गहन तलाशी अभियान चला रही हैं। 

J&K Encounter: अमरनाथ यात्रा से पहले जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। खुफिया इनपुट मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने बुधवार को एक ज्वाइंट ऑपरेशन चलाकर डोडा जिले में आतंकियों को घेर लिया। आतंकी यहां के गंदोह इलाके में एक घर में छिपे हैं। सेना के सूत्रों ने बताया कि आतंकियों को सरेंडर करने की चेतावनी दी गई थी, लेकिन उन्होंने जवानों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकी गोलीबारी का माकूल जबाव दिया।  

गंदोह में आतंकियों कब्जे से मिला भारी गोला-बारूद
न्यूज एजेंसी एएनआई ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के हवाले से पहले गंदोह एनकाउंटर में एक आतंकी के मारे जाने की जानकारी दी थी। लेकिन कुछ देर बाद एडीजीपी जम्मू ने बताया कि भद्रवाह सेक्टर में चल रहे आतंक विरोधी अभियान में अब तक 3 आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया है। उनके कब्जे से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ। सुरक्षाबलों को यहां तीन से चार आतंकियों के और छिपे होने का शक है।

पहलगाम में जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की मॉक सुरक्षा ड्रिल हुई। 

श्रीनगर में अमरनाथ यात्रा की तैयारियां जोरों पर 
जम्मू-कश्मीर में 29 जून से पवित्र अमरनाथ गुफा मार्ग पर यात्रा की शुरुआत हो रही है। श्रीनगर में अमरनाथ यात्रा की तैयारियां जोरों पर हैं। श्रीनगर के जिला मजिस्ट्रेट डॉ. बिलाल एम भट्ट ने शहर में यात्रा बेस कैंप में तैयारियों का जायजा लिया। दूसरी ओर, केंद्र शासित प्रदेश में सुरक्षा एजेंसियां कड़ी चौकसी बरत रही हैं और गहन तलाशी अभियान चला रही हैं। उधर, पहलगाम जिले में अमरनाथ यात्रा से पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सीआरपीएफ के साथ मिलकर एक मॉक सुरक्षा ड्रिल की।

5379487