Logo
J&K Encounter: पुंछ जिले के गांव में आतंकियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी और सर्च ऑपरेशन शुरू किया, दहशतगर्दों ने जवानों पर गोलियां बरसाईं।

J&K Encounter: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में रविवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। बताया जा रहा है कि यहां के एक गांव में तीन आतंकी छिपे हुए हैं, जिनमें एक टॉप आतंकी कमांडर भी शामिल है। सुरक्षाबलों को शनिवार शाम को इलाके में आतंकियों के मूवमेंट का खुफिया इनपुट मिला था। इसके बाद पुलिस और सुरक्षाबलों के जवानों ने उनकी घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इसी दौरान खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। फिलहाल, ऑपरेशन जारी है।

एक दिन पहले बारामूला में मारे गए 3 आतंकी  
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस और सेना के जवान मेंढर सब-डिवीजन के गुरसाई टॉप के पास पठानतार इलाके में ज्वाइंट ऑपरेशन चला रहे हैं। एक वरिष्ठ सैन्य अधिकारी ने बताया कि जब खोजी दल आतंकवादियों के ठिकाने के करीब पहुंचा, तो छिपे हुए हमलावरों ने उन पर गोलियां चलाईं, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। फिलहाल दोनों ओर से रुक-रुक कर गोलीबारी हो रही है, और अतिरिक्त सुरक्षाबल मौके पर भेजा गया है।

18 सितंबर को पहले चरण का मतदान, सुरक्षाबल अलर्ट
पुंछ जिले में हुई इस मुठभेड़ से एक दिन पहले बारामूला जिले में सुरक्षाबलों ने रातभर चले ऑपरेशन में तीन आतंकियों का खात्मा किया था। सुरक्षाबलों का कहना है कि चुनाव से पहले आतंकवादी किसी भी तरह की गड़बड़ी पैदा न कर सकें, इसके लिए सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। पुलिस और सेना पूरी तरह अलर्ट पर हैं ताकि आतंकियों की साजिश को नाकाम किया जा सके। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के लिए 18 सितंबर को पहले चरण के लिए वोट डाले जाएंगे।

5379487