Logo
Jammu and Kashmir terrorist attack: जम्मू-कश्मीर के रियासी में रविवार शाम आतंकवादियों ने श्रद्धालुओं की बस में ताबड़तोड़ फायिरंग कर दी। बस में वाराणसी के अतुल मिश्रा व उनकी पत्नी नेहा भी थीं। बताया, हमले के बाद कैसे बस खाईं में गिरी?

Jammu Kashmir terrorist attack: जम्मू-कश्मीर के रियासी की आतंकी घटना में वाराणसी के अतुल मिश्रा (32) और उनकी पत्नी नेहा (29) भी घायल हो गई हैं। आतंकी हमले की खबर से परिवार के लोग परेशान थे। हालांकि, अतुल और नेहा को ज्यादा चोट नहीं है। फिलहाल, वह अस्पताल में भर्ती हैं। प्रशासनिक अधिकारियों ने भी घर पहुंचकर घटना की जानकारी ली है। 

घटना की जानकारी देते हुए अतुल व नेहा ने परिजनों को बताया, हमले के वक्त बस में 50 से अधिक श्रद्धालु सवार थे। बस रियासी जिले में गांव से पहाड़ी इलाके में पहुंची ही थी कि आतंकवादियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद श्रद्धालुओं में चीख-पुकार मच गई। कोई कुछ समझ पाता, उससे पहले ही बस ड्राइवर को गोली लग गई। जिससे बस खाई में गिर गई। जिसके बाद वह अतुल और नेहा दोनों बेहोश हो गए। होश आया तो देखा कि आसपास सेना के जवान खड़े हैं और घायलों को बस से बाहर निकाला जा रहा है।

बेकाबू होकर खाईं में गिरी बस 
अतुल के चाचा योगेश मिश्रा ने बताया कि पत्नी नेहा के साथ योगेश वैष्णो देवी से दर्शन के लिए गया था। वहां से लौटते समय श्रद्धालुओं की बस में रविवार शाम आतंकियों ने हमला कर दिया। आतंकियों ने बस में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। जिससे बस चालक घायल हो गया और बस बेकाबू होकर गहरी खाईं में गिर गई। 

10 की मौत, 33 दर्शनार्थी घायल 
आतंकी हमले व हादसे में 10 दर्शनार्थियों की मौत की खबर है। जबकि, 33 लोग घायल हुए हैं। घायलों में शामिल अतुल मिश्रा और उनकी पत्नी नेहा वाराणसी के कोतवाली थाना क्षेत्र के कालभैरव मंदिर के पीछे रहने वाले हैं।

सालगिरह पर गए थे दर्शन करने
योगेश ने बताया, भतीजे अतुल मिश्रा और बहू नेहा शादी की पहली सालगिरह पर माता वैष्णो देवी दर्शन को गए थे। 6 जून को वह बेगमपुरा ट्रेन से रवाना हुए। 7 को अतुल और नेहा के शादी की सालगिरह थी। वहां मां वैष्णो देवी का दर्शन कर नौ जून को शिवखोड़ी में दर्शन पूजन कर बस से लौट रहे थे। 

5379487