Logo
Champai Soren BJP joining Update: भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की खबरों पर चंपई सोरेन ने अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा है कि है वह अपनी पार्टी के साथ बने रहेंगे। सोरेने इन खबरों का खंडन किया है।

Champai Soren BJP joining Update: झारखंड के पूर्व सीएम और झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) नेता चंपई सोरेन ने बीजेपी में शामिल होने की अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी। चंपई सोरेन ने साफ तौर पर कहा कि मुझे इन खबरों के बारे में बिलकुल भी पता नहीं है। मैं जहां हूं, वहीं पर रहूंगा।

भाजपा शामिल होने पर क्या बोले चंपई सोरेन?
बीजेपी में शामिल होने को लेकर न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए कहा, "मुझे नहीं पता कि क्या अफवाहें फैलाई जा रही हैं। मुझे नहीं पता कि क्या खबर चलाई जा रही है इसलिए मैं नहीं बता सकता कि यह सच है या नहीं, मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता।" सोरेन ने इन अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि मैं अपनी पार्टी में ही बना रहूंगा। मेरा किसी दूसरी पार्टी में जाने का कोई इरादा नहीं है।

चंपई की भाजपा में शामिल होने की थी चर्चा
हाल के दिनों में झारखंड की राजनीति कई बड़े उलटफेर हुए हैं। पहले झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जमीन घोटाले मामले में जेल जाना पड़ा। जिसके बाद उन्होंने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था। हेमंत की जगह दिग्गज JMM नेता चंपई सोरेन को मुख्यमंत्री बनाया गया था। हालांकि, जेल से बाहर आते ही हेमंत सोरेन दोबारा मुख्यमंत्री पद पर काबिज हो गए और चंपई सोरेन को इस्तीफा देना पड़ा था।

बताया जा रहा है कि, मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने से चंपई सोरेन नाराज चल रहे हैं। इसी बीच उनकी भाजपा में शामिल होने की भी चर्चा तेज हो गई। हालांकि, अब इन खबरों को चंपई सोरेन ने खंडन कर दिया है और उन्होंने कहा है कि वह अपनी JMM पार्टी में बने रहेंगे।

5379487