Logo
Karnataka Man Arrested for Beheading Wife: ​​​​​​​पुलिस अधीक्षक अशोक वेंकट ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी शिवराम ने हत्या की बात कबूल कर ली। उनके बीच मामूली झगड़े हुए थे। नौकरी को लेकर झगड़ पड़े थे। उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

Karnataka Man Arrested for Beheading Wife: कर्नाटक से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि उसने खाना देने से मना कर दिया था। आरोपी ने हत्या के बाद क्रूरता की सारी हदें भी पार कर दी। हत्या करने के बाद वह पूरी रात पत्नी के शरीर से खाल उतारता रहा और टुकड़े-टुकड़े करता है। इस बात से अंजान उसका बेटा घर में ही सोता रहा। पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। उसका अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

घर की रसोई में मिला शव
यह पूरा मामला तुमकुरु का है। 35 वर्षीय पुष्पा का शव तुमकुरु जिले के हुलियुरदुर्गा गांव में उसके घर की रसोई में मिला। वह अपने पति शिवराम के साथ रहती थी। दंपति की शादी को 10 साल से अधिक हो चुके थे और वे अपने आठ साल के बेटे के साथ किराए के घर में रहते थे। 

आरा मशीन पर नौकरी करना पसंद नहीं था
पुलिस के अनुसार, शिवराम आरा मशीन में काम करता था। शिवराम की नौकरी को लेकर दंपति में अक्सर झगड़ा होता था। सोमवार की रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। झगड़ा बढ़ने पर पुष्पा ने उसे खाना परोसने से मना कर दिया। पुलिस ने बताया कि इससे गुस्साए शिवराम ने चाकू से उसका सिर काट दिया। पुलिस ने बताया कि उसने पूरी रात उसके शरीर की खाल उतारी और उसके टुकड़े किए। सुबह उसने अपने मकान मालिक को बताया कि उसने पत्नी को मार दिया है। पड़ोसी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि हत्या के समय घर में मौजूद दंपति का बेटा सोता हुआ मिला।

एसपी बोले- शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
पुलिस अधीक्षक अशोक वेंकट ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी शिवराम ने हत्या की बात कबूल कर ली। उनके बीच मामूली झगड़े हुए थे। नौकरी को लेकर झगड़ पड़े थे। उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और अपने मकान मालिक को सूचित किया, जिसने हमें फोन किया। हमने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

5379487