Logo
Kolkata case: आरजी कर मेडिकल कॉलेज में रेप और मर्डर केस के बाद विवादों में घिरे पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर 2017 में हांगकांग में एक पुरुष नर्सिंग छात्र से छेड़छाड़ का आरोप लग चुका है। तब घोष एक्सचेंज टीचिंग के तहत हांगकांग में थे।

Kolkata case : आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को लेकर एक नया खुलासा हुआ है। साल 2007 में घोष पर एक पुरुष नर्स ने हांगकांग में छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। हालांकि, बाद में एक अदालत ने घोष को स्पष्टीकरण के बाद मामले से मुक्त कर दिया था। द साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला हांगकांग में 2017 में हुआ था।

एक पुरुष नर्सिंग छात्र ने आरोप लगाया कि संदीप घोष ने चेंजिंग रूम में उसके नितंब को थपथपाया और उसके गुप्तांगों को छूने की कोशिश की। कोलकाता के कुछ डॉक्टरों ने एक टीवी चैनल को बताया कि हांगकांग में पुरुष नर्सिंग छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी संदीप घोष वही व्यक्ति हैं जो आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में बलात्कार-हत्या के बाद अब सीबीआई की हिरासत में है। घोष ने 9 अगस्त को 31 वर्षीय प्रशिक्षु डॉक्टर के रेप और हत्या को कवर करने की कोशिश में अपनी कथित भूमिका के लिए सुर्खियां बटोरीं है। 

ये भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर चुनाव : Terror Funding के आरोपी इंजीनियर राशिद को मिली जमानत, J&K चुनाव में करेगा प्रचार 

मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट में क्या है?
2017 में साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, 8 अप्रैल, 2017 को हांगकांग के कॉव्लून में क्वीन एलिजाबेथ अस्पताल में एक छात्र नर्स ने ऑर्थोपेडिक डॉक्टर संदीप घोष पर अभद्र हमला करने का आरोप लगाया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि घोष, तब 45 वर्षीय, अस्पताल में क्लिनिकल अटैचमेंट प्रोग्राम के हिस्से के रूप में हांगकांग में थे।

बंगाली समाचार पोर्टल ईई समय की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि वह उस समय मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज के हड्डी रोग विभाग के मुख्य चिकित्सक थे। 2018 में ही संदीप घोष को आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल का प्रिंसिपल बनाया गया था।

यह भी पढ़ें : मणिपुर : छात्रों और सुरक्षाबलों के बीच झड़प, प्रदर्शनकारियों ने RAF पर लोहे के छर्रे दागे; 2 जिलों में कर्फ्यू 

5379487