Kolkata Doctor Murder Case :आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर से रेप और मर्डर के मामले में प्रदर्शन कर रहे डॉक्टर मंगलवार को भी काम पर नहीं लौटे। सुप्रीम कोर्ट ने जूनियर डॉक्टरों को मंगलवार शाम पांच बजे तक काम पर लौटने का निर्देश दिया था। सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बावजूद डॉक्टर काम पर नहीं लौटे बल्कि स्वास्थ्य सचिव व स्वास्थ्य शिक्षा निदेशक के इस्तीफे की मांग पर स्वास्थ्य भवन के सामने धरने पर बैठ गए हैं। डॉक्टरों को काम पर लौटने के लिए सीएम ममता बनर्जी ने बातचीत का प्रस्ताव दिया था, जिसको डॉक्टरों ने ठुकरा दिया।  

यह भी पढ़ें: मणिपुर : छात्रों और सुरक्षाबलों के बीच झड़प, प्रदर्शनकारियों ने RAF पर लोहे के छर्रे दागे; 2 जिलों में कर्फ्यू

आंदोलन कर रहे जूनियर डाक्टरों ने सुप्रीम कोर्ट के निर्देश को भी अनदेखा किया और काम पर लौटने की बजाए हड़ताल पर रहे। जूनियर डॉक्टर स्वास्थ्य सचिव व स्वास्थ्य शिक्षा निदेशक के इस्तीफे की मांग पर स्वास्थ्य भवन के सामने बैठकर धरना दिया। जूनियर डाक्टरों ने दो-टूक कहा कि जब तक उनकी मांगें पूरी होतीं और मृतका को न्याय नहीं मिलता, वह काम पर नहीं लौटेंगी। उनका आंदोलन आगे भी जारी रहेगा।  

सुप्रीम कोर्ट ने  दिया था निर्देश
आपको बता दें कि मामले पर सोमवार को हुई सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने जूनियर डॉक्टरों को मंगलवार शाम पांच बजे तक काम पर लौटने का निर्देश दिया था। जूनियर डाक्टरों ने मंगलवार दोपहर स्वास्थ्य भवन मार्च की घोषणा कर दी। भारी संख्या में स्वास्थ्य भवन की तरफ बढ़ रहे जूनियर डाक्टरों को पुलिसकर्मियों ने 100 मीटर पहले रोक दिया, जिसके बाद वह वहीं धरने पर बैठ गए। वहीं डॉक्टरों से सामने सीएम ने भी बात करने का प्रस्ताव दिया था। 

यह भी पढ़ें : कोलकाता रेप केस: संदीप घोष पर हांगकांग में लगा था छेड़छाड़ का आरोप, कोर्ट ने दिया था ये फैसला