Logo
Snake in Amazon package: कर्नाटक के बेंगलुरु में हैरान करने वाला मामला सामने आया। महिला ने अमेजन से गेमिंग कंट्रोलर मंगवाया। ऑनलाइन ऑर्डर से आए पार्सल को खोला तो उसमें जिंदा कोबरा निकला। महिला ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया।

Snake in Amazon package: कर्नाटक के बेंगलुरु में हैरान करने वाली घटना हुई। महिला ने गेमिंग कंट्रोलर मंगवाने के लिए अमेजन पर ऑनलाइन ऑर्डर किया। ऑनलाइन पार्सल से आए सामान को जब महिला ने खोला तो उसमें जिंदा कोबरा निकला।  सांप पैकेजिंग टेप से चिपक गया था, जिसके कारण किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। महिला ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो काफी वायरल हो रहा है। घटना 17 जून की है। इसका वीडियो आज सामने आया है।  

कोबरा भागने की कोशिश कर रहा है 
वीडियो में बॉल्टी के अंदर रखा आधा खुला अमेजन पैकेज दिखाया गया। पैकेजिंग टेप में फंसा कोबरा भागने की कोशिश करता नजर आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला और उसके पति ने दावा किया कि अमेजन के कस्टमर केयर ने उन्हें दो घंटे से ज्यादा समय तक होल्ड पर रखा। इसके कारण उन्हें 17-18 जून की आधी रात में जानलेवा स्थिति को संभालने के लिए मजबूर होना पड़ा।

लोगों ने सांप को सुरक्षित स्थान पर छोड़ा 
सांप निलकले की घटना के बाद आसपास के लोग पहुंचे और सांप को पकड़कर दूर एक सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया। पार्सल के अंदर से निकला सांप स्पेक्टैकल्ड कोबरा है। जो कर्नाटक में पाया जाता है। तन्वी नाम की महिला ने बताया कि उसे पूरा रिफंड मिल गया, लेकिन इस बात से हैरान है कि उसे अपनी जान जोखिम में डालनी पड़ी। महिला ने आरोप लगाया कि यह घटना पूरी तरह से अमेजन के खराब ट्रांसपोर्टेशन सिस्टम, वेयरहाउस में गंदगी और देखरेख में लापरवाही के कारण हुई है। 

अमेजन ने मांगी मांफी
घटना के बाद अमेजन ने महिला कस्टमर से माफी मांगी। अमेजन इंडिया के प्रवक्ता ने बुधवार को कहा कि कंपनी घटना की जांच कर रही है। हमारे ग्राहकों, कर्मचारियों और सहयोगियों की सेफ्टी हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है। हम ग्राहकों को भरोसेमंद शॉपिंग एक्सपीरिएंस देने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। उनके लिए चीजों को सही बनाने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं।

5379487