Mahalaxmi Murder Case: बेंगलुरु में 29 साल की महालक्ष्मी की निर्दयतापूर्क हत्या कर उसके शव को 59 टुकड़ों में काट दिया गया। पुलिस इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है, जबकि लोग जानना चाहते हैं कि आखिर इतनी निर्दयता से महालक्ष्मी को किसने मारा। वहीं इस मामले में बेंगलुरु पुलिस ने दावा किया है कि उसको कातिल का सुराग लग चुका है। जल्दी ही पुलिस कातिल को गिरफ्तार कर लेगी।  

पुलिस का दावा है कि कातिल ने बेंगलुरु छोड़कर भागने से पहले अपने भाई से मुलाकात की थी और उसको बताया था कि उसने महालक्ष्मी की हत्या कर दी है। कातिल को पकड़ने के लिए बेंगलुरु पुलिस की टीमें पश्चिम बंगाल और ओडिशा भेजी गई हैं।  

सीसीटीवी में कैद हैं कातिल की तस्वीरें 
पुलिस का दावा है कि उनको कातिल का सुराग लग चुका है। कातिल के भाई की गवाही के अलावा कातिल के बारे में बेंगलुरु पुलिस को सीसीटीवी कैमरों से अहम सबूत मिले हैं। जिस व्यालीकवल इलाके में महालक्ष्मी करती थी, उसके घर में आने- जाने वाले रास्तों पर कुछ जगह सीसीटीवी कैमरे लगे थे। उनके कैमरों में भी वो क़ातिल कैद हो चुका है। बेंगलुरु के पुलिस ने कमिश्नर ने खुद ये बात बताई कि पुलिस कातिल की शिनाख्त कर चुकी है और उसे पकड़ने के लिए देश के कई हिस्सों में पुलिस टीमें भेजी गई हैं।

59 टुकड़ों में लाश को काटा  
21 सितंबर को 29 साल की महालक्ष्मी की टुकड़ों में बंटी लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। मुर्दा घर में कमरे महाल्क्ष्मी के फ्रिज और घर से बरामद लाश के टुकड़ों की गिनती हुई, तो पता चला कि क़ातिल ने महालक्ष्मी के शव को 59 टुकड़ों में काटा था। शव के इतने टुकड़े देखकर मुर्दाघर के कर्मचारी भी हैरान हैं। 

कब पकड़ा जाएगा कातिल?
महालक्ष्मी की निर्दयतापूर्वक हत्या करने के बाद शव को 59 टुकड़ों में काटने वाले दरिंदे की गिरफ्तारी का सभी को इंतजार है। लोग जानना चाहते हैं कि आखिर महालक्ष्मी का हत्यारा कौन है और उसकी इतने भयानक तरीके से हत्या क्यों की है पुलिस दरिंदे को कब गिरफ्तार करेगी इसका सभी को इंतजार है।

यह भी पढ़ें : Badlapur Encounter: बॉम्बे हाई कोर्ट ने महाराष्ट्र पुलिस को लगाई फटकार, कहा- "यकीन करना मुश्किल कि यह एनकाउंटर था"