Logo
Udhayanidhi Stalin: तमिलनाडु मंत्रिमंडल में शनिवार (28 सितंबर) को बड़ा फेरबदल हुआ है। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि को उप मुख्यमंत्री (डिप्टी सीएम) बनाया गया है।

Udhayanidhi Stalin: तमिलनाडु मंत्रिमंडल में शनिवार (28 सितंबर) को बड़ा फेरबदल हुआ है। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि को उप मुख्यमंत्री (डिप्टी सीएम) बनाया गया है। वहीं जबकि सेंथिल बालाजी को मंत्रिमंडल में दोबारा शामिल किया गया है। लंबे समय से उदयनिधि स्टालिन को उपमुख्यमंत्री बनाए जाने की खबरें थीं। हालांकि, उदयनिधि स्टालिन लगातार राज्य के उपमुख्यमंत्री बनाए जाने की खबरों को अफवाह बता रहे थे।

तमिलनाडु राजभवन द्वारा जारी दस्तावेज के अनुसार तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने वी. सेंथिलबालाजी, डॉ. गोवी चेझियान, आर राजेंद्रन और एसएम नासर को मंत्रिपरिषद में शामिल करने की सिफारिश की। इसके बाद राज्यपाल ने सिफारिशों को मंजूरी दे दी। मनोनीत मंत्रियों का शपथ ग्रहण समारोह 29 सितंबर को दोपहर 3.30 बजे राजभवन, चेन्नई में होगा। एम के स्टालिन के बेटे स्टालिन डिप्टी सीएम होंगे। 

इन मंत्रियों को हटाने की सिफारिश की
मंत्रिमंडल में नए मंत्रियों को जगह देने के साथ ही सीएम एमके स्टालिन ने दूध और डेयरी विकास मंत्री टी. मानो थंगराज, अल्पसंख्यक कल्याण और गैर-निवासी तमिल कल्याण मंत्री के. एस. मस्थान और पर्यटन मंत्री के. रामचंद्रन को मंत्रिपरिषद से हटाने के लिए भी सिफारिश की है। राज्यपाल ने मुख्यमंत्री की इस सिफारिश को भी मंजूरी कर लिया है। 

यह भी पढ़ें : PM Modi Hisar Rally: पीएम मोदी बोले- कांग्रेस ने किसानों को वोट बैंक समझ रखा, दलित-पिछड़ों के लिए तो दरवाजा ही बंद

5379487