Mamata Banerjee accuses BJP: ममता बनर्जी ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल ककी कूचबिहार में एक रैली को संबोधित किया। मंच से ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोला। ममता बनर्जी ने कहा कि एक जहरीले सांप पर भरोसा किया जा सकता है। उसे पाला भी जा सकता है लेकिन बीजेपी पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। यह देश को तबाह कर रही है। बीजेपी सिर्फ एक ही सिद्धांत को मानती है और वह 'एक राष्ट्र, एक पार्टी है'। बीजेपी आप लोगों को आवास योजना के लिए फिर से इनरॉल होने के लिए कह रही है, वे लोग ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि इस योजना को बंद किया जा सके। 

बीजेपी के इशारे पर काम कर रही केंद्रीय सुरक्षा बल 
ममता बनर्जी ने यह भी आरोप लगाया कि बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF),सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (CISF) जैसे केंद्रीय सुरक्षा बल बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं। हम चुनाव आयोग से विनम्रतापूर्वक एक निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए कहेंगे। ममता बनर्जी ने बीजेपी पर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने का भी आरोप लगाया। 

ममता ने बीजेपी के दो कैंडिडेट्स पर उठाए सवाल
ममता बनर्जी ने बीजेपी के दो कैंडिडेट्स पर सवाल उठाए। बनर्जी ने सिंहभूम से एसपी देबाशीष धर को उम्मीदवार बनाने पर पर कहा कि बीजेपी का कैंडिडेट 2021 के विधानसभा चुनाव के दौरान पांच लोगाें की हत्या के लिए जिम्मेदार है। कूचबिहार से बीजेपी कैंडिडेट निसिथ प्रमाणिक को लेकर कहा कि एक ऐसे शख्स को गृह राज्यमंत्री बनाया जाना शर्मनाक है जिसके खिलाफ कई मामले लंबित हों। निसिथ प्रमाणिक वही हैं , जो कभी टीएमसी में हुआ करते थे। 2018 में इन्हें पार्टी से निष्काषित कर दिया गया था।