Logo
J&K Encounters: सैन्य सूत्रों ने बताया कि किश्तवाड़ में सुरक्षाबलों द्वारा तलाशी अभियान शुरू करने के बाद गोलीबारी शुरू हुई। कठुआ में राइजिंग स्टार कॉर्प्स के जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया।

J&K Encounters: जम्मू-कश्मीर के कठुआ में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकियों को मार गिराया, वहीं किश्तवाड़ में चल रहे एक अन्य ऑपरेशन में चार जवान घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, आतंकियों की मौजूदगी का खुफिया इनपुट मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को किश्तवाड़ के छत्रू इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया, जिसके बाद आतंकियों ने जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी। यहां दोनों ओर से भीषण मुठभेड़ जारी है।

डोडा में हुई मुठभेड़ से है आतंकियों का लिंक
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, व्हाइट नाइट कॉर्प्स ने बताया कि इस मुठभेड़ में अब तक चार जवान जख्मी हुए हैं। सूत्रों का दावा है कि किश्तवाड़ मुठभेड़ में शामिल इन आतंकियों का लिंक जुलाई में डोडा में हुई मुठभेड़ से है, जिसमें चार भारतीय सैनिकों की शहादत हुई थी, जिनमें एक अधिकारी भी शामिल थे।

18 सितंबर को चिनाब घाटी में 24 सीटों पर मतदान
दूसरी ओर, कठुआ में 'राइजिंग स्टार कॉर्प्स' के जवानों ने 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है। गौर करने वाली बात ये है कि 18 सितंबर को चिनाब घाटी के डोडा, किश्तवाड़ और रामबन जिलों में 8 विधानसभा सीटों और दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग, पुलवामा, शोपियां और कुलगाम जिलों की 16 सीटों पर मतदान होना है। जम्मू, कठुआ और सांबा जिलों में मतदान का दूसरा और तीसरा चरण क्रमशः 25 सितंबर और 1 अक्टूबर को होगा।

5379487