Medical Student Death: कोलकाता के एक सरकारी अस्पताल में मेडिकल स्टूडेंट का शव संदिग्ध परिस्थितियों में अर्ध-नग्न अवस्था में मिला। शव पर कई जगह चोट के निशान भी मिले हैं। जिससे मामला और गंभीर होता जा रहा है। आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल की घटना को लेकर बीजेपी ने सीबीआई जांच की मांग की है। वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने छात्रा के माता-पिता से बात की और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया।

मृतका के पिता बोले- बेटी के साथ दरिंदगी हुई
छात्रा के पिता ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी के साथ पहले दुष्कर्म हुआ और फिर उसकी हत्या की गई। उसके शरीर पर चोट के निशान इस बात की गवाही देते हैं। उसे अर्ध-नग्न हालत में पाया गया। उन्होंने कहा कि अस्पताल प्रशासन सच छिपाने की कोशिश कर रहा है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है, और अधिकारियों को उम्मीद है कि इससे यह साफ हो सकेगा कि छात्रा के साथ मौत से पहले यौन शोषण हुआ था या नहीं।

रात 2 बजे जूनियर्स के साथ खाना खाया: सूत्र

  • एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, मेडिकल छात्रा के शव पर खरोंच के निशान पाए गए, जो संघर्ष की ओर इशारा कर रहे हैं। शव पर गाल, नाक, होंठ, भौंहों के बीच और गर्दन पर खरोंच के निशान हैं। उसका शव मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी बिल्डिंग के सेमिनार हॉल में पड़ा मिला है। वह गुरुवार रात को ड्यूटी पर थी। 
  • पीटीआई ने अस्पताल के एक डॉक्टर के हवाले से बताया कि रात करीब 2 बजे उसने अपने जूनियर्स के साथ डिनर किया था। इसके बाद वह सेमिनार हॉल में चली गई, क्योंकि वहां अलग से ऑन-कॉल रूम नहीं था, जहां वह थोड़ी देर आराम कर सके। सुबह जब हम वहां पहुंचे तो उसका शव मिला।

बीजेपी ने की सीबीआई जांच की मांग
बीजेपी की विधायक अग्निमित्रा पॉल समेत कई बीजेपी नेताओं ने अस्पताल का दौरा किया और सीबीआई जांच की मांग की। पॉल ने कहा, "जिस हालत में उसका शव मिला, उससे साफ है कि उसके साथ दरिंदगी की गई और फिर उसकी हत्या कर दी गई। हम सीबीआई जांच की मांग करते हैं।" दूसरी ओर अस्पताल प्रशासन ने इस घटना की जांच के लिए तीन सदस्यीय पैनल का गठन किया है, जबकि पांच लोगों से पूछताछ की जा रही है जो छात्रा के साथ ड्यूटी पर थे।