Logo
Minor girl chopped Udaipur: राजस्थान के उदयपुर जिले के मावली में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक  20 वर्षीय युवक ने नौ साल की बच्ची को अपने घर में बंधकर बनाकर रखा। इसके बाद दुष्कर्म करने के बाद उसके शव के 10 टुकरे कर दिए।

Minor girl chopped Udaipur: राजस्थान के उदयपुर जिले के मावली में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक  20 वर्षीय युवक ने नौ साल की बच्ची को अपने घर में बंधकर बनाकर रखा। इसके बाद दुष्कर्म करने के बाद उसके शव के 10 टुकरे कर दिए। इससे भी चौंकाने वाला खुलासा यह हुआ कि आरोपी ने बच्ची का गला दबाकर हत्या करने के बाद उसके मृत शरीर से भी दुष्कर्म किया। बच्ची की हत्या करने में आरोपी के मां-बांप ने भी साथ दिया। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। 

बच्ची के घर के पास ही रहता था आरोपी
एक मासूम से दरिंदगी का यह मामला सामने आने की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर बच्ची को न्याय दिलाने की मांग की जा रही है। पुलिस के मुताबिक आरोपी का ना कमलेश उर्फ कर्णसिंह पंवार है। यह युवक बच्ची के घर के पास ही दो कमरों के मकान में किराए पर रहता था। दुष्कर्म करने वाले युवक के  माता-पिता भी उसके साथ ही रहते हैं। आरोपी अपनी मां बाप की इकलौती संतान है। आरोपी के पिता का नाम रामसिंह पवार है।
लकड़ी के बक्से में रखा शव

दो दिन तक शव को बक्से में रखा
बताया जा रहा है कि आरोपी ने बच्ची को जब अपने घर पर बुलाया तो वह उसके घर चली गई। ऐसी जानकारी सामने आई है कि आरोपी युवक ने बच्ची के शव के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसके शव के 10 टुकरे कर दिए। उसने शवों के सभी टुकरों को लकड़ी के एक बक्से में भरकर घर के ही एक कोने में रख दिया था। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह मामला दिल्ली के निर्भया दुष्कर्म केस मामले से भी ज्यादा वहशीपन से भरा है। 

शव काटने के लिए धारदार हथियार का इस्तेमाल
पुलिस के मुताबिक, उन्हें शक है कि आरोपी ने मरने से पहले और मरने के बाद बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के शव को टुकरे-टुकरे करने के लिए आरोपी ने किसी धारदार हथियार का इस्तेमाल किया। अभी पुलिस को शव को काटने के लिए इस्तेमाल में लाया गया हथियार नहीं मिल पाया है। हालांकि, पुलिस को शक है कि घर में सब्जी काटने के लिए इस्तेमाल होने वाले चाकू या गांव में खेती करने के लिए इस्तेमाल होने वाले किसी धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया है। 

घर में पड़ा था शव, भोजन कर रहे थे आरोपी
मामले में  एक चौंकाने वाली बात यह सामने आई है कि कमरे में मासूम का शव पड़ा था। इसके बावजूद घर में खाना बना और तीनों आरोपियों ने खाया था। तीनों आरोपियों को इस बात की थोड़ी भी परवाह नहीं थी कि कि कमरे में शव पड़ा है। पुलिस ने बक्से से खून से सना गढ़ा भी बरामद किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। जहां बेटे को पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है, वहीं मां बाप को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कबूला जुर्म
एसीपी विकास शर्मा ने मीडिया को बताया कि आरोपी युवक कमलेश ने  पुलिस पूछताछ में दुष्कर्म  करने के बाद बच्ची की गला घोटकर हत्या करने की बात कबूल कर ली है। आरोपी की मेडिकल जांच भी करा ली गई है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में कुछ तथ्य और सबूत जुटाए जा रहे हैं। 10 दिन के अंदर चालान पेश किया जाएगा। इस बात की पूरी कोशिश होगी की आरोपी को फांसी की सजा सुनाई जाए। 

शव को ठिकाने लगाने में मां-बाप ने की मदद
जांच में यह सामने आया है कि जिस समय कमलेश ने बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या की वारदात को अंजाम दिया, उस समय वह घर पर नहीं थे। हालांकि, जब घर पहुंचे तो देखा कि बच्ची का शव पड़ा है। इसके बाद सबूत मिटाने में मां बाप ने भी अपने बेटे की मदद की। दोनों ने मिलकर बच्ची के शव के टुकरों को बोरे में भरा। एक दिन तक शव ऐसे ही कमरे में पड़ा रहा। जब बदबू आने लगी तो बेटे ने शव से भरी बोरी को सामने खंडहर में फेंक दिया। आरोपी के मां बाप ने कमरे से खून के धब्बों को मिटाने में भी बेटे की मदद की।

पुलिस डॉग ने वारदात के खुलासे में निभाई अहम भूमिका
इस हृदय विदारक वारदात के खुलासे में फिर पुलिस के डॉग प्रिंस की महत्वपूर्ण भूमिका सामने आई है। शनिवार रात को बच्ची का शव मिला, तब तक रात हो चुकी थी। अगले दिन रविवार को उदयपुर पुलिस लाइन से डॉग प्रिंस को मौके पर भेजा गया, जो खंडहर तक पहुंचा। इसके बाद वह फरटि से आरोपी कमलेश के घर की तरफ भागा। फिर पुलिस टीम ने कमलेश के घर की तलाशी ली तो कई जगह खून के धब्बे मिले। इस पर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने भी पुलिस के सामने सच्चाई उगल दी। घर में शव, दोनों वक्त खाया खाना

5379487