Mumbai spanner murder: मुंबई के वसई में दर्दनाक घटना ने सबको झकझोर कर रख दिया। 20 साल के रोहित यादव ने अपनी पूर्व प्रेमिका आरती यादव को भीड़ के सामने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना का सीसीटीवी फुटेज देखकर लोग दंग रह गए। फुटेज में रोहित लगातार आरती पर वार करता दिख रहा है। घटना पूर्वी चिंचपाड़ा इलाके की है। 

जानें पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, आरती मंगलवार को काम पर जा रही थी। रोहित यादव ने उसे रास्ते में रोका और स्पैनर से मारना शुरू कर दिया। आसपास खड़ी भीड़ ने उसे रोकने की कोशिश नहीं की। रोहित लगातार प्रहार करता रहा। आरती दर्द से चीखती रही। कुछ देर बाद लहूलुहान होकर लड़की जमीन पर गिर गई। कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।  

'तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया'
सीसीटीवी में दिख रहा है कि एक व्यक्ति ने रोहित को रोकने की कोशिश की, लेकिन रोहित ने उसे धमकाया। आरती के गिरने के बाद भी रोहित ने उस पर 15 बार वार किए। घटना के बाद रोहित ने आरती के शरीर के ऊपर खड़े होकर उससे बात की और चिल्लाया, "तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया?"

पुलिस ने दर्ज किया केस 
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रोहित यादव को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर हत्या आरोप दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि रोहित आरती से ब्रेकअप के बाद से ही परेशान था और उसे शक था कि आरती किसी और के साथ संबंध में है। पुलिस मामले जांच कर रही है।