Human Finger In Ice cream: मुंबई में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां मलाड की एक महिला ने ऑनलाइन आइसक्रीम मंगाई और उसमें इंसानी उंगली पाई। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। मलाड के उपनगरीय इलाके में रहने वाली एक महिला ने ऑनलाइन यम्मो आइसक्रीम से कोन आइसक्रीम ऑर्डर की थी। जब उसने आइसक्रीम को खोला, तो उसमें से इंसानी उंगली निकली। इस घटना की तस्वीर ऑनलाइन शेयर की गई, जिसमें साफ दिख रहा है कि आइसक्रीम के ऊपर से इंसानी उंगली निकली हुई है।

पुलिस ने शुरू की जांच 
आइसक्रीम में इंसानी उंगली देखकर हैरान- परेशान महिला तुरंत मलाड पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आइसक्रीम को जांच के लिए भेज दिया है। आइसक्रीम में मिली उंगली को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। साथ ही आइसक्रीम बेचने वाल कंपनी यम्मो के खिलाफ खाद्य पदार्थ में मिलावट और इंसानी जान को खतरे में डालने का मामला दर्ज किया गया है।

संभावित साजिश की जांच
इस घटना ने खाद्य पदार्थ में मानव अंग पाए जाने के बाद पुलिस भी दंग है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह उंगली आइसक्रीम में कैसे पहुंची और इसके पीछे कौन जिम्मेदार है। पुलिस की जांच जारी है और इस घटना की सच्चाई जल्द सामने आने की उम्मीद है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर जिस शख्स की उंगली आइसक्रीम में मिली है, वह जिंदा है भी या नहीं। 

खाद्य सुरक्षा को लेकर खड़े हुए सवाल
पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लिया है और जांच की प्रक्रिया तेज कर दी है। फोरेंसिक जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि उंगली आइसक्रीम में कैसे आई और इसके पीछे क्या मकसद था। इस घटना ने खाद्य सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। अब सभी की निगाहें पुलिस और फोरेंसिक जांच की रिपोर्ट पर टिकी हैं, जिससे इस चौंकाने वाली घटना की सच्चाई सामने आ सकेगी।