Logo
Nagpur Hit And Run:महाराष्ट्र के नागपुर में हिट एंड रन की घटना सामने आई है। यहां केलवाड पुलिस थाने के अंतर्गत नागपुर-छिंदवाड़ा हाईवे पर कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी है। हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।

Nagpur Hit And Run: महाराष्ट्र के नागपुर में हिट एंड रन की घटना सामने आई है। यहां केलवाड पुलिस थाने के अंतर्गत नागपुर-छिंदवाड़ा हाईवे पर कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी है। हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वारदात को अंजाम देने के बाद कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत केलवाड पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पुलिस ने घटना के बार में बताया कि हादसा इतना भीषण था कि बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। फिलहाल, अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसके बाद वाहन की तलाश शुरू कर दी गई है। दर्दनाक घटना के बाद नागपुर-छिंदवाड़ा हाईवे पर लोगों में आक्रोश फैल गया है। स्थानीय लोग इस हाईवे पर बढ़ती दुर्घटनाओं के लिए प्रशासन और ट्रैफिक व्यवस्था को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। 

स्थानीय लोगों को कहना है कि हाइवे पर रात में तेज रफ्तार और लापरवाही से गाड़ी चलाने की वजह से ऐसे हादसे होते रहते हैं, जिन पर लगाम लगाने की सख्त जरूरत है। वहीं पुलिस का कहना है कि हाईवे पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है, ताकि हादसे के समय मौजूद वाहन और उसके चालक की पहचान की जा सके।

आशा है कि पुलिस जल्द ही दोषी चालक को गिरफ्तार कर सकेगी और पीड़ित परिवारों को न्याय मिलेगा। इस हादसे ने एक बार फिर से महाराष्ट्र की सड़कों पर बढ़ती दुर्घटनाओं और हिट एंड रन के मामलों पर कड़ी कार्रवाई की जरूरत को उजागर किया है। 

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला: गाय को राज्यमाता घोषित किया, ऐसा करने वाला देश का दूसरा राज्य बना

CH Govt hbm ad
5379487