Night Is Ours Protest: पश्चिम बंगाल के कोलकाता समेत कई शहरों में महिलाएं बुधवार रात 11.55 बजे से सड़कों पर उतरेंगी। महिलाओं ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज में 31 वर्षीय महिला डॉक्टर के रेप और हत्या के विरोध में इस अनोखे प्रदर्शन का आह्वान किया है। प्रदर्शन को "स्वतंत्रता की आधी रात पर महिलाओं की स्वतंत्रता के लिए" नाम दिया गया है। सोशल मीडिया पर इस विरोध के लिए स्थानों की जानकारी साझा की जा रही है और बंगाल के अंदरुनी इलाकों से भी लोग इसमें शामिल हो रहे हैं। 

Night Is Ours प्रोटेस्ट को मिल रहा समर्थन
इस विरोध प्रदर्शन में पुरुष भी बड़ी संख्या में शामिल होंगे, ताकि इस गंभीर मुद्दे पर अपना समर्थन दिखा सकें। एक्ट्रेस स्वस्तिका मुखर्जी, चुर्नी गांगुली और फिल्म निर्माता प्रतीम डी गुप्ता जैसे बड़ी हस्तियों ने भी लोगों से इस प्रदर्शन में शामिल होने की अपील की है।

ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर के साथ हुई थी दरिंदगी
कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 31 वर्षीय महिला डॉक्टर के साथ हुए रेप और हत्या की घटना ने पूरे शहर को झकझोर कर रख दिया है। डॉक्टर का शव 8 अगस्त की सुबह अस्पताल के सेमिनार हॉल में मिला था, जिसमें उनकी आंखों, चेहरे, मुंह, गर्दन, अंगों और निजी अंगों पर चोट के निशान थे।

पुलिस कश्निर बोले- जल्द सभी आरोपी पकड़े जाएंगे 
इस मामले में कोलकाता पुलिस ने संजय रॉय नाम के एक सिविक वॉलेंटियर को गिरफ्तार किया है, जो अक्सर अस्पताल में आता था।
 पुलिस कमिश्नर विनीत गोयल ने बताया कि वारदात के वक्त घटनास्थल के आसपास मौजूद सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है। अगर और भी कोई दोषी पाया जाता है, तो उन्हें अगले चार से पांच दिनों के अंदर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।

CM ममता ने कहा- पुलिस रविवार तक जांच निपटाए
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता पुलिस को रविवार तक जांच पूरी करने का आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि अगर पीड़िता के परिवार की इच्छा होगी, तो राज्य सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि राज्य सरकार के पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है।