Logo
Viral News: हैदराबाद में एक कैब ड्राइवर ने अपनी कार के अंदर अनोखा नोटिस बोर्ड लगाया है। नोटिस बोर्ड में लिखा, 'नो रोमांस, यह कार है'। कार में लगा यह नोटिस बोर्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Viral News: हैदराबाद में एक कैब ड्राइवर ने पैसेंजर्स के लिए अजीब फरमान जारी किया है। ड्राइवर ने अपनी कैब में सीट के पीछे नोटिस लगाया है, जिसमें लिखा है- (Waring!! No Romance, This is a Car) चेतावनी! नो रोमांस, ये कार है। नोटिस में आगे लिखा है कि चुपचाप बैठें और दूरी बनाए रखें। यह कोई  OYO नहीं, बल्कि एक कैब है।

यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो को देखकर लोग मजे ले रहे हैं। वहीं कुछ लोग इसे देखकर हैरान और परेशान हैं। चाहे बात जो भी हो लेकिन कैब ड्राइवर के इस नोटिस बोर्ड की चर्चा चारों ओर है। 
 
सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो
कैब में बैठे एक युवक ने इसकी फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डाल दी है, जिसके बाद यह फोटो वायरल हो गई। वहीं, इस फोटो के वायरल होने के बाद लोगों की तरह की तरह टिप्पणियां भी सामने आ रही हैं।

बेंगलुरु के कैब चालक ने बनाए थे अजीब नियम 
इससे पहले बेंगलुरु में एक कैब चालक ने अपनी कैब में यात्रियों को लिए अजीबो-गरीब नियम बनाए थे, जिस पर बहस छिड़ गई थी। कैब चालक ने यात्रियों के लिए कुल 6 नियम बनाए थे, जो इस प्रकार हैं।

1.आप इस गाड़ी के मालिक नहीं हो।
2.जो शख्स गाड़ी चला रहा है, वह कैब का मालिक है।
3.सम्मानजनक तरीके से बात करो और सम्मान लो।
4.दरवाजे को आराम से बंद करें।
5.अपना एटीट्यूड जेब में रखो, इसे हमें मत दिखाओ, इसके लिए अधिक पैसे नहीं मिलते।
6.हमें भैया ना कहो। हमें जल्दी चलने के लिए ना कहो।

यह भी पढ़ें:  नायडू के बाद स्टालिन ने की जनसंख्या बढ़ाने की अपील: बोले- 16-16 बच्चे पैदा करने का समय आ गया है

5379487