Logo
Odisha Road Accident: ऑटोरिक्शा में 15 लोग सवार थे। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य चार की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। बीजापुर गांव की पुलिस ने मामला दर्ज किया है। घायलों को कोरापुट के शहीद लक्ष्मण नायक मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

Odisha Road Accident: ओडिशा में शुक्रवार को हुए हादसे का सीसीटीवी सामने आया है। कोरापुट जिले के बोरीगुम्मा में एक सिंगल लेन सड़क पर तेज रफ्तार एसयूवी ने दो मोटरसाइकिलों, एक ऑटोरिक्शा और ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि चार ने अस्पताल में दम तोड़ा। कुल सात लोगों की मौत हुई है। वहीं, 9 घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। हादसे का सीसीटीवी विचलित करने वाला है। 

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिजनों के लिए 3-3 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की। सीएम पटनायक ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के उचित चिकित्सा उपचार का निर्देश दिया है और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

कुछ यूं हुई दुर्घटना...
सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है। सिंगल लेन सड़क पर स्कॉर्पियो तेज रफ्तार में आती नजर आ रही है। एक ट्रैक्टर विपरीत दिशा से आ रहा था। एसयूवी तेज गति से चल रही थी और ऑटो-रिक्शा से आगे निकलने की कोशिश कर रही थी। उसी समय विपरीत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक ट्रैक्टर को ओवरटेक करने की कोशिश में एसयूवी से टकरा गई। एसयूवी चालक ने नियंत्रण खो दिया और ऑटो-रिक्शा को टक्कर मार दी। टक्कर के परिणामस्वरूप ऑटो-रिक्शा पलट गया और उसमें सवार 15 यात्रियों में से कुछ सड़क पर गिर गए। जैसे ही एसयूवी ने ऑटो-रिक्शा को टक्कर मारी, विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य बाइक ने एसयूवी को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक पर सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। 

डिस्क्लेमर: वीडियो विचलित करने वाला है। कमजोर हृदय वाले कृपया न देखें।

ऑटो रिक्शा में सवार थे 15 लोग
ऑटोरिक्शा में 15 लोग सवार थे। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य चार की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। बीजापुर गांव की पुलिस ने मामला दर्ज किया है। घायलों को कोरापुट के शहीद लक्ष्मण नायक मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

5379487