PM Modi in Ghaziabad and Ajmer: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को राजस्थान के अजमेर में जनसभा की। इसके बाद वह उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रोड-शो करने वाले हैं। पीएम मोदी यहां मालीवाड़ा से चौधरी मोड़ तक करीब 1400 मीटर लंबा रोड-शो कर जनता से संवाद करेंगे। 

सीएम योगी भी मौजूद, मुस्लिम समाज ने किया स्वागत 
गाजियाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ UP के CM योगी आदित्यनाथ, गाजियाबाद के भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग, सांसद वीके सिंह और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह खुले वाहन में सवार हैं। प्रधानमंत्री मोदी के रोड-शो को लेकर गाजियाबाद में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। यहां मुस्लिम समाज के लोगों ने भी स्वागत किया। उनके समर्थन में नारेबाजी की। 

100 दिन का रोडमैप तैयार 
अजमेर के पुष्कर के मेला मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए PM मोदी ने कहा, भ्रष्टाचारियों के खिलाफ पिछले 10 साल में जो कार्रवाई हुई है, वह तो अभी ट्रेलर है। तीसरे कार्यकाल के 100 दिन में और बड़े फैसले लिए जाएंगे। इसके लिए रोडमैप तैयार है। 

10 करोड़ से ज्यादा फर्जी लाभार्थी
कांग्रेस के प्रधानमंत्री कहते थे दिल्ली से 1 रुपए भेजते हैं तो 15 पैसे पहुंचता है। उनके पास 30 लाख करोड़ होते तो क्या करते? जांच में पता चला है कि कांग्रेस ने 10 करोड़ से ज्यादा फर्जी लाभार्थी बनवाकर रखे थे, जिनका जन्म ही नहीं हुआ। उनके नाम पर फर्जीवाड़ा होता था। 

कांग्रेस के न्याय-पत्र में भारत को तोड़ने की बू 
PM मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को झूठ का पुलिंदा बताया। कहा, यह कांग्रेस को बेनकाब करने वाला घोषणा-पत्र है। उसके हर पन्ने पर भारत के टुकड़े करने की बू आती है। कांग्रेस के घोषणा-पत्र में मुस्लिम लीग वाली सोच झलकती है। 

जितना कीचड़ उछालोगे, उतना कमल खिलेगा 
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, कांग्रेस नेता समझ लें, जितना कीचड़ उछालोगे, उतना ही कमल खिलने वाला है। कांग्रेस चुनाव जीतने के लिए नहीं बल्कि भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए रैली करती है। हम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे। कांग्रेस सांसद के पास 300 करोड़ नकद मिले थे। पैसा गिनते-गिनते मशीन थक गई थीं। 

खबर अपडेट हो रही है।