Logo
election banner
Prajwal Video Case: कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने बुधवार को आरोप लगाया कि प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो वायरल कराने के पीछे कुमारस्वामी का हाथ है। कुमारस्वामी ने ही प्रज्वल के वीडियो सर्कुलेट करवाने की साजिश रची। कुमारस्वामी ब्लैकमेलिंग के किंग हैं।

Prajwal Video Case: कांग्रेस नेता और कर्नाटक ओर उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने बुधवार को कहा कि एचडी कुमारस्वामी पर बड़ा आरोप लगाया। शिवकुमार ने कहा कि कुमारस्वामी ने ही अपने भतीजे और जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना का कथित अश्लील वीडियो सर्कुलेट करवाने की साजिश रची है। कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री ने कहा कि एचडी कुमारस्वामी ब्लैकमेलिंग के किंग हैं। कुमारस्वामी को इस पूरे प्रकरण के बारे में सारी जानकारी थी।

पहले कुमारस्वामी ने शिवकुमार पर लगाए थे आरोप
बता दें कि कथित अश्लील वीडियो मामले में प्रज्वल के पिता एचडी रेवन्ना की गिरफ्तारी हो चुकी है। मामले की जांच एसआईटी कर रही है। एक दिन पहले कुमारस्वामी ने डीके शिवकुमार पर लोकसभा चुनाव से पहले अपने भतीजे के कथित अश्लील वीडियो वाले 25000 पेन ड्राइव सर्कुलेट करवाने का आरोप लगाया था। कुमारस्वामी ने कहा कि शिवकुमार को तुरंत उप मुख्यमंत्री पद से हटाया जाना चाहिए। अब शिवकुमार ने कुमारस्वामी पर पलटवार किया है।

इस कहानी के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर कुमारस्वामी: शिवकुमार
डीके शिवकुमार ने कहा कि प्रज्वल रेवन्ना की कहानी के लीड, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं। डिप्टी सीएम ने कहा कि एचडी कुमारस्वामी को प्रज्वल रेवन्ना के कथित अश्लील वीडियो से जुड़े पेन ड्राइव के बारे में सब कुछ पता था।  शिवकुमार ने कहा कि लोगों का पॉलिटिकल करियर खत्म करना और दूसरों को ब्लैकमेल करना कुमारस्वामी का काम है। वह सभी को धमकी देते रहे हैं, चाहे वह अफसर हो या कोई फिर नेता। उन्हें यह सब करने दें, इन सब बातों पर चर्चा करने का समय आ गया है। हम इस पर विधानसभा में चर्चा करेंगे।

'वोकल्लिका नेतृत्व को लेकर कम्पटीशन चल रहा'
डीके शिवकुमार ने कहा कि वकील और कुछ और लोग भी यह बात कह रहे हैं कि कुमास्वामी को पूरी तरह से प्रज्वल रेवन्ना के कथित अश्लील वीडियो क्लिप्स वाले पेन ड्राइव के बारे में जानकारी थी। कुमारन्ना (कुमारस्वामी) मेरा इस्तीफा चाहते हैं। ऐसे लगता है कि राज्य में वोकल्लिगा नेतृत्व को लेकर कम्पटीशन चल रहा है। बता दें कि वोकल्लिगा समुदाय कर्नाटक की राजनीति में वोट बैंक के लिहाज से बेहद अहम माना जाता है। शिवकुमार और कुमारस्वामी दोनों ही वोक्कलिगा समुदाय से आते हैं।

प्रज्वल मामले में एसआईटी कर रही है जांच
बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना पर हजारों महिलाओं का यौन शोषण करने और उनका अश्लील वीडियो बनाने का आरोप है। राज्य सरकार ने प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लगाए गए आरोपों की जांच करने के लिए SIT का गठन किया है। इस मामले में एसआईटी गठित होने के बाद ही प्रज्वल देश से बाहर हैं। एसआईटी के जांच अफसरों ने प्रज्वल के बेटे एचडी रेवन्ना को एक महिला का अपहरण करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। 

'एसआईटी वास्तव में शिवकुमार इनवेस्टिगेशन टीम'
मंगलवार को एचडी कुमारस्वामी ने आरोप लगाया था कि लोकसभा चुनाव के बीच प्रज्वल रेवन्ना के वीडियो वायरल कराने के पीछे सिद्दरामैया और डीके शिवकुमार की साजिश है। कुमारस्वामी ने कहा था कि  प्रज्वल मामले की जांच कर रही एसआईटी वास्तव में शिवकुमार इनवेस्टिगेशन टीम और सिद्दरामैया इनवेस्टिशन टीम है। इस पर शिवकुमार ने कहा कि एचडी कुमारस्वामी से यह सारा काम बीजेपी करवा रही है।

प्रज्वल के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी
बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना 27 अप्रैल से ही देश से बाहर हैं। प्रज्वल डिप्लोमैटिक पासपोर्ट के सहारे जर्मनी भाग गए। एसआईटी ने प्रज्वल रेवन्ना को पूछताछ के लिए तलब किया था। हालांकि, प्रज्वल एसआईटी अधिकारियों के सामने पेश नहीं हुए। अब एसआईटी ने प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी कर चुकी है। इसके साथ ही प्रज्वल का पता लगाने के लिए इंटरपोल की मदद मांगी है।

5379487