Logo
Rahul Gandhi DTC Bus Yatra Video: राहुल गांधी ने हाल ही में दिल्ली परिवहन निगम (DTC) की बस में यात्रा की। राहुल गांधी ने बस ड्राइवरों, कंडक्टरों और मार्शलों से मुलाकात की। 

Rahul Gandhi DTC Bus Yatra: लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने हाल ही में दिल्ली परिवहन निगम (DTC) की बस में यात्रा की। उन्होंने सरोजिनी नगर बस डिपो के पास बस ड्राइवरों, कंडक्टरों और मार्शलों से मुलाकात की।  राहुल गांधी ने फेसबुक पोस्ट में अपने इस सफर की तस्वीरें भी साझा कीं। कांग्रेस ने भी राहुल गांधी के इस वीडियो को अपने X अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

डीटीसी कर्मचारियों से की बातचीत
राहुल गांधी ने दिल्ली के बस ड्राइवरों, कंडक्टरों और मार्शलों से उनकी कठिनाइयों के बारे में पूछा की। राहुल गांधी ने कहा कि इन कर्मचारियों की समस्याएं समझना और उनके समाधान के लिए काम करना जरूरी है। राहुल गांधी ने फेसबुक पर लिखा, "दिल्ली में ड्राइवर और कंडक्टर भाइयों और बस मार्शलों के साथ बैठक और बातचीत हुई, फिर डीटीसी बस में मजेदार सफर। अपने प्यारे लोगों से उनकी समस्याओं पर बातचीत!"

यहां देखें पूरा Video

प्रियंका गांधी ने की राहुल के पहल की तारीफ
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी अपने भाई की इस पहल की सराहना की। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "जो लोग हजारों बसों को चलाकर जनता की सेवा करते हैं, वे कैसे अपने घरों को चलाते हैं? महंगाई, बच्चों की बढ़ती फीस, वेतन और पेंशन की चिंताओं के बीच वे अपनी ज़िंदगी कैसे जीते हैं?" प्रियंका गांधी ने इस बातचीत को समाज के उन करोड़ों लोगों की आवाज़ बताया, जो आर्थिक असुरक्षा के बीच जीने को मजबूर हैं। 

Rahul Gandhi DTC Bus Yatra
राहुल गांधी ने डीटीसी बसों के ड्राइवरों से उनकी कठिनाइयों के बारे में बातचीत की।

डीटीसी कर्मचारियों की समस्याओं पर फोकस
राहुल गांधी की डीटीसी बस में सफर करने के दौरान, कर्मचारियों ने अपनी समस्याओं को खुलकर साझा किया। उन्होंने वेतन में कमी, पेंशन की चिंता और महंगाई जैसे मुद्दों पर बात की। राहुल गांधी ने उनकी बातों को ध्यान से सुना और उन्हें विश्वास दिलाया कि उनकी समस्याओं को हल करने के लिए कदम उठाए जाएंगे। 

5379487