Logo
Rahul Gandhi Send Gift to Mithun: लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने यूपी के रायबरेली में सैलून संचालक मिथुन से दाढ़ी-बाल कटवाए थे। अब गुरुवार को राहुल ने मिथुन नाई को रिटर्न गिफ्ट दिया है।  

Rahul Gandhi Send Gift to Mithun: लोकसभा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने रायबरेली के सैलून संचालक को खास तोहफा भेजा है। मिथुन नाई को राहुल गांधी ने एक शैंपू चेयर, दो हेयर कटिंग चेयर और एक इनवर्टर बैटरी भेजा है। सामान पाकर मिथुन ने कांग्रेस नेता को धन्यवाद कहा है। बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने यूपी के रायबरेली में सैलून संचालक मिथुन से दाढ़ी-बाल कटवाए थे। अब गुरुवार को राहुल ने लालगंज निवासी मिथुन नाई को रिटर्न गिफ्ट दिया है।  

13 मई को दाढ़ी और बाल कटवाए 
13 मई को राहुल गांधी की लालगंज के बैसवारा इंटर कॉलेज खेल मैदान में जनसभा हुई थी। जनसभा से लौटते समय राहुल ने मिथुन की दुकान में रुककर दाढ़ी और बाल कटवाए थे। राहुल ने सैलून कर्मी को दाढ़ी सेट करने के बदले में बतौर 500 रुपये दिए थे। पास में खड़े सपा कार्यकर्ताओं को राहुल ने टॉफी दी। राहुल ने मिथुन से पूछा था कि उनकी शॉप का सबसे पॉपुलर हेयर स्टाइल कौन सा है? आपके बाल कौन काटता है? इस पर मिथुन कुमार जवाब दिया कि उनका स्टाफ बाल काट देता है।

तीन गुना बढ़ गया कारोबार 
राहुल का गिफ्ट पाकर मिथुन बहुत खुश हैं। मिथुन का कहना है कि राहुल गांधी के आने के बाद उनका कारोबार 3 गुना बढ़ गया। अब देर रात तक ग्राहकों की भीड़ लगी रहती है। राहुल के आने के बाद से मिथुन को बहुत सारे कॉल आ रहे हैं। मिथुन ने बताया कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि कभी इतने बड़े नेता की दाढ़ी और बाल काटेंगे। मिथुन ने कहा कि राहुल गांधी का आना हमारे लिए ऐतिहासिक पल था।

राहुल ने सुल्तानपुर के रामचेत को दी थी मशीन 
सुल्तानपुर के रामचेत मोची को भी राहुल गांधी ने सरप्राइज दिया था। 26 जुलाई को  राहुल का काफिला रामचेत की दुकान पर रुका था। MP-MLA कोर्ट पर पेशी से लौटते हुए राहुल ने न केवल रामचेत से भेंट की, बल्कि दुकान पर बैठकर चप्पल की सिलाई और जूता चिपकाने का काम भी किया। इसके बाद राहुल ने रामचेत को सिलाई मशीन भेजी थी।  

5379487