Rajnath Singh: बीजेपी का राष्ट्रीय अधिवेशन रविवार को  दिल्ली में संपन्न हुआ। सत्र के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्तओं को संबोधित किया। इस मौके पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहे। पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को टारगेट दिया कि अगले 100 दिनों तक कड़ी मेहनत करें और और नए वोटर्स तक पहुंचे। हर बूथ से करीब 370 वोट ज्यादा हासिल करने की कोशिश करे। इस कार्यक्रम के एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को निशाने पर लिया जा रहा है। 

क्या है इस वीडियो क्लिप में?
बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन के शुरू होने से पहले बीजेपी की ओर से पीएम मोदी का स्वागत किया गया। अयोध्या में श्रीराम मंदिर बनवाने के लिए माला पहनाकर अभिनंदन किया गया। कार्यकर्ता इसके लिए एक बड़ी माला लेकर मंच पर पहुंचे थे। जब कार्यकर्ता इस माला को पीएम मोदी को पहना रहे थे तो एक बड़ी रोचक बात हुई। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी माला पहनने कोशिश करते नजर आते हैं। फिर उन्हें जैसे ही एहसास होता है कि कार्यकर्ता पीएम मोदी को माला पहनाना चाह रहे हैं, तो वे एक साइड खड़े हो जाते हैं और माला पकड़कर खड़े हो जाते हैं। 

मुंबई बीजेपी ने शेयर किया यह वीडियो
इस वीडियो को बीजेपी मुंबई के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X ने शेयर किया। इसके कुछ ही देर बाद यूजर्स ने इस वीडियो पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया। वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाथ जोड़कर दर्शकों का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं। कुछ सेकेंड तक पीएम मोदी यह बड़ी से माला पहने रखते हैं। उसके बाद इसे हटा दिया जाता है। इस दरम्यान अमित शाह, राजनाथ सिंह और जेपी नड्डा एक दूसरे की ओर देखते नजर आते हैं। 

क्या बोले सोशल मीडिया यूजर्स
एक यूजर ने वीडियो को दोबारा पोस्ट करते हुए महेश पाटिदार नाम के एक यूजर ने लिखा कि अमित शाह पर ध्यान दें। वह भी इस बड़ी सी माला को पहनने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, उन्हें अंदाजा हो गए और वह साइड हो गए। 

दूसरे नेताओं पर भी रही यूजर्स की नजर
वहीं, रमन मोर्या नाम के यूजर ने लिखा कि राजनाथ सिंह की ओर देखिए। वह करीब-करीब इस माला को पहन चुके थे। लेकिन जब यह देखा कि दूसरे नेता इसे नहीं पहन रहे हैं तो वे भी इससे बाहर निकल जाते हैं। 

देश के कोने-कोने के लोगों की भलाई हमार मकसद: पीएम माेदी
भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं से कहा कि बीजेपी राजनीति के लिए नहीं बल्कि राष्ट्रनीति के लिए निकली है। वोट और सीटों के आधार पर पार्टी राजनीति नहीं करती। पार्टी का मकसद देश के हर एक कोने में बैठे लोगों का कल्याण का करना है। यही वजह है कि पूर्वोत्तर, कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक के लोगों की भलाई के लिए पार्टी ने काम किया है।