Logo
election banner
Murasoli Selvam Passes Away: पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि के भतीजे और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुरासोली मारन के भाई सेल्वम का आज निधन हो गया। मुख्यमंत्री स्टालिन ने सेल्वम के निधन पर शोक व्यक्त किया।

Murasoli Selvam Passes Away: डीएमके पार्टी के मुखपत्र 'मुरासोली' के पूर्व संपादक मुरासोली सेल्वम का गुरुवार, 10 अक्टूबर को बेंगलुरु में निधन हो गया। आज दोपहर उनका पार्थिव शरीर बेंगलुरु से चेन्नई लाया जाएगा। बताया जा रहा है कि उनका पार्थिव शरीर चेन्नई के गोपालपुरम में रखा जाएगा।

सेल्वम का दिल का दौरा पड़ने से निधन
सेल्वम, पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि के भतीजे और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुरासोली मारन के भाई थे। उनकी शादी मुख्यमंत्री एमके स्टालिन की बहन सेल्वी से हुई थी। आज उनका दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। खबरों के मुताबिक, वरिष्ठ पत्रकार ने अपने आखिरी 'मुरासोली' लेख के लिए नोट्स तैयार करने के बाद सोफे पर लेटते समय अंतिम सांस ली।

मुख्यमंत्री स्टालिन ने जताया दुख
मुख्यमंत्री स्टालिन ने सेल्वम के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में Twitter) पर लिखा, ''मेरे दल के साथ मेरे विकास में कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे, मेरे प्रिय बड़े भाई मुरासोली सेल्वम को आज हमने खो दिया।''

सेल्वम ने तमिल फिल्में भी बनाई हैं
सेल्वम ने 'मुरासोली' में कई किताबें और लेख लिखे। उन्हें उनके कलम नाम 'सिलंधी' (मकड़ी) से ज्यादा जाना जाता था, जिसके जरिए उन्होंने डीएमके के प्रतिद्वंद्वियों पर निशाना साधने के लिए शोध पर आधारित मजाकिया आलोचनाएं लिखीं। सेल्वम ने कुछ तमिल फिल्में भी बनाई हैं।

5379487