Logo
SpiceJet: स्पाइस जेट की एक क्रू मेंबर को जब जयपुर एयरपोर्ट पर जांच के लिए सीआईएसएफ की सिक्योरिटी टीम ने रोका तो वह भड़क गई और एएसआई को थप्पड़ मार दिया। पुलिस ने क्रू मेंबर अनुराधा को गिरफ्तार कर लिया है।

SpiceJet: राजस्थान के जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर स्पाइस जेट की क्रू मेंबर ने सीआईएसएफ के एएसआई को थप्पड़ मार दिया। घटना गुरुवार सुबह 4 बजे की है। महिला क्रू मेंबर के बिना जांच के अंदर घुसने की कोशिश को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ था। कुछ देर बहस के बाद महिला ने एसआई को थप्पड़ जड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने क्रू मेंबर अनुराधा को गिरफ्तार कर लिया है।

यहां देखें वीडियो:

बिना तलाशी अंदर घुसने की कोशिश
इस घटना पर CISF के जवान गिरिराज प्रसाद का कहना है कि बिना तलाशी के जबरदस्ती व्हीकल गेट से अंदर जाने की जिद पर मना करने पर एयरलाइन की महिला स्टाफ भड़क गई। इसके बाद उसने तेजी में आकर सीआईएसएफ पर हाथ उठा दिया।

तथ्यों की जांच की जा रही- डीसीपी कावेंद्र
डीसीपी कावेंद्र सिंह ने कहा कि महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसका बयान लिया जा रहा है। महिला ने शिकायत भी दर्ज कराई है। हम तथ्यों की जांच कर रहे हैं, जिसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

फुल स्क्रीनिंग को लेकर भड़की क्रू मेंबर
ASI ने रिपोर्ट में बताया कि क्रू मेंबर की बैक ऑफिस में ड्यूटी है। वह सुबह 4 बजे एयरपोर्ट पर पहुंची थी। इस दौरान उनकी भी ड्यूटी एयरपोर्ट पर थी। उन्होंने आगे बताया कि क्रू मेंबर ने बिना सिक्योरिटी जांच के अंदर घुसने की कोशिश की। इस पर उन्होंने उसे रोक दिया और स्क्रीनिंग कराने के लिए कहा। क्रू मेंबर ने महिला स्टाफ नहीं होने का हवाला दिया और स्क्रीनिंग के लिए मना कर दिया। इसी बीच क्रू मेंबर भड़क गई और बहस करने लगी। दोनों के बीच जमकर तू-तू, मैं-मैं होने लगी। महिला स्टाफ पहुंचती इससे पहले ही क्रू मेंबर ने उनको थप्पड़ मार दिया।

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा- कर्मचारी के साथ मजबूती से खड़े 
जयपुर एयरपोर्ट पर हुई घटना को लेकर स्पाइसजेट के प्रवक्ता का बयान सामने आया है। उन्होंने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। साथ ही कहा कि एयरपोर्ट में प्रवेश करने के लिए हमारी महिला सुरक्षा स्टाफ के पास वैध पास था, जो नागरिक उड्डयन सुरक्षा ब्यूरो द्वारा जारी किया गया था।

सीआरपीएफ के जवान द्वारा महिला सदस्य के साथ गलत भाषा का प्रयोग किया गया। साथ ही उससे ड्यूटी के बाद मिलने के लिए भी कहा गया। हम अपनी महिला कर्मचारी के खिलाफ यौन उत्पीड़न के इस गंभीर मामले में कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं और स्थानीय पुलिस से संपर्क किया है। हम अपने कर्मचारी के साथ मजबूती से खड़े हैं, उसा पूरा समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

5379487