Logo
Swati Maliwal hits back at AAP leaders: आम आदमी पार्टी (AAP) की सांसद स्वाति मालीवाल ने सोमवार को अपनी ही पार्टी भी पलटवार किया। मालीवाल ने कहा कि कल से ही दिल्ली के मंत्री मेरे बारे में झूठ फैला रहे हैं।

Swati Maliwal hits back at AAP leaders:आम आदमी पार्टी (AAP) की सांसद स्वाति मालीवाल ने सोमवार को अपनी ही पार्टी भी पलटवार किया। मालीवाल ने कहा कि कल से ही दिल्ली के मंत्री मेरे बारे में झूठ फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह इन नेताओं को कोर्ट लेकर जाएंगी। बता दें कि बीते दो दिनों से आम आदमी पार्टी के नेताओं ने मालीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। AAP नेताओं ने सोमवार को कहा कि मालीवाल बीजेपी की साजिश का चेहरा और मोहरा हैं। इन्हीं आरोपों को लेकर स्वाति मालीवाल ने पलटवार किया।

अपने खिलाफ दर्ज भ्रष्टाचार के मामले पर दी सफाई
स्वाती मालिवाल ने कहा कि AAP के नेता कह रहे हैं कि मेरे खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले में FIR दर्ज हुई है और इसलिए मैं यह सबकुछ बीजेपी के इशारे पर कर रही हूं। दरअसल, यह FIR आठ साल पहले दर्ज की गई थी। इसके बाद में दो बार मुख्यमंत्री और दिल्ली के एलजी के महिला आयोग की अध्यक्ष नियुक्त की गई। यह मामला पूरी तरह से फर्जी है और हाईकोर्ट ने  यह मानते हुए कि पैसों का कोई लेन-देन नहीं हुआ इस मामले की सुनवाई 1.5 साल के लिए स्थगित कर दी थी। 

पहले मुझे 'लेडी सिंघम' बुलाते थे AAP के नेता
स्वाति मालीवाल ने कहा कि बिभव कुमार के खिलाफ शिकायत करने से पहले तक AAP के नेता मुझे 'लेडी सिंघम' कह कर बुलाया करते थे, लेकिन अब मुझे बीजेपी का एजेंट कह रहे हैं। पूरी ट्रोल आर्मी को सिर्फ इसलिए मेरे पीछे लगा दिया गया है क्योंकि मैंने सच बोला है। वे पार्टी के सभी सदस्यों को फोन कर रहे हैं और पूछ रहे हैं ेकि उनके पास स्वाति का कोई पसर्नल वीडियो है, ताकि वे इसे लीक कर सकें।

'झूठ ज्यादा समय तक नहीं टिक पाता है'
स्वाती मालीवाल ने आरोप लगाया कि  AAP के नेता मेरे संबंधियों की गाड़ियों का नंबर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उनकी जान को खतरे में डाल रहे हैं। खैर, झूठ ज्यादा समय तक नहीं टिक पाता है। सत्ता के नशे में चूरी होकर किसी को नीचा दिखाने के जुनून में कहीं ऐसा ना हो कि जब सच सामने आए तो अपने परिवार से भी नजरें नहीं मिला पाओ। तुम्हारे ओर से फैलाए गए हर झूठ के लिए मैं तुम्हें कोर्ट लेकर जाऊंगी। 

मालीवाल ने बिभव कुमार पर लगाए थे मारपीट के आरोप
बता दें कि स्वाति मालीवाल ने 16 मई को दिल्ली के सिविल लाइन्स पुलिस स्टेशन में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में मालीवाल ने आरोप लगाया था कि बिभव कुमार ने 13 मई को अरविंद केजरीवाल के आवास पर मुझे बिना उकसावे के सात से आठ बार थप्पड़ जड़े। मुझे बेरहमी से घसीटा, सीने पेट पर भी हमला किया। इस हमले में टेबल पर गिर गई और मुझे माथे में चोटें आईं। इस मामले में 18 मई को दिल्ली पुलिस ने सीएम आवास से बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

5379487