Vijay TVK Flag Hoisting: तमिल सुपरस्टार विजय ने गुरुवार को अपने राजनीतिक दल तमिझागा वेत्री कजगम (Tamizhaga Vetri Kazhagam) पार्टी का फ्लैग लॉन्च किया। विजय ने पार्टी कार्यालय पनैयूर में ध्वजारोहण किया और पार्टी के लिए एक ऑफिशियल सॉन्ग भी जारी किया। टीवीके पार्टी का झंडा मरून और पीले रंगों से मिलकर बना हुआ है, जिसमें दोनों ओर हाथी और सेंटर में तारे से घिरी मोर की आकृति बनी हुई है।

बता दें कि विजय ने फरवरी में अपनी नई पार्टी के गठन का ऐलान किया और कहा था कि वह 2026 के विधानसभा चुनाव में तमिलनाडु से चुनाव लड़ेंगे। उनकी पार्टी ने हाल की लोकसभा चुनावों में किसी भी राजनीतिक गठबंधन के साथ गठबंधन नहीं किया।

फ्लैग लॉन्चिंग पर एक्टर विजय ने क्या कहा?
कार्यक्रम में विजय ने कहा- "मैं जानता हूं कि आप सभी हमारे पहले स्टेट कॉन्फ्रेंस का इंतजार कर रहे हैं। इसके लिए तैयारियां चल रही हैं और जल्द ही मैं इसकी घोषणा करूंगा। आज मैंने हमारी पार्टी का फ्लैग पेश कर दिया है। इसे देखकर मुझे गर्व महसूस हो रहा है। हम तमिलनाडु के विकास के लिए एक साथ काम करेंगे।" एक्टर ने तमिलनाडु के लोगों के कल्याण के लिए काम करने का वादा किया और कहा, “तमिलनाडु अब से बेहतर होगा। जीत पक्की है।”

सितंबर के आखिरी हफ्ते में मेगा रैली का होगा आयोजन

  • - ध्वज के अनावरण के बाद सितंबर के आखिरी हफ्ते में एक मेगा रैली का आयोजन किया जाएगा, जिसमें सार्वजनिक रूप से पार्टी की लॉन्चिंग होगी। चुनाव आयोग के तहत पार्टी का रजिस्ट्रेशन अंतिम चरण में है और जल्द ही पूरा हो जाएगा।
  • - सूत्रों के अनुसार, ध्वज का गीत प्रसिद्ध संगीत निर्देशक एस. थमन ने तैयार किया है, जबकि इसके बोल वी. विवेक ने लिखे हैं। आज ध्वजारोहण कार्यक्रम में TVK के 300 से अधिक कार्यकर्ता और विजय के फैन क्लब के आमंत्रित सदस्य शामिल हुए।