Telangana Assembly Election 2023: तेलंगाना विधानसभा चुनाव प्रचार चरम पर पहुंच गया है। मतदान इस महीने की 30 तारीख को होगा, लेकिन प्रचार की अवधि कल खत्म हो जाएगी। इसके साथ ही सभी दलों के नेताओं ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है। दिल्ली की सभी पार्टियों के शीर्ष नेताओं ने राज्य में दौरा किया और प्रचार अभियान को गति दी। अभियान में सार्वजनिक बैठकें, रोड शो और नुक्कड़ सभाएं तेज कर दी गईं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के शीर्ष नेता पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में बड़े पैमाने पर प्रचार कर रहे हैं। पीएम मोदी ने महबूबाबाद में सीएम केसीआर को जमकर टारगेट किया है।

पीएम मोदी बोले-केसीआर सरकार को उखाड़ फेंको

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहा कि जनता ही सर्वशक्तिमान का रूप हैं। आपका इतनी बड़ी संख्या में आना और बीजेपी को आशीर्वाद देना दिखाता है कि तेलंगाना राज्य में एक नया इतिहास रचने की ओर बढ़ रहा है। उन्होंने आगे कहा कि तेलंगाना में मेरे प्रवास का यह लगातार तीसरा दिन है और इन चुनावों के लिए सार्वजनिक रैलियां आयोजित करने का मेरा आखिरी दिन है। इस दौरान मुझे कई लोगों से मिलने और बात करने का अवसर मिला। तेलंगाना के लोगों ने खुद को उखाड़ने के लिए तैयार कर लिया है और केसीआर सरकार को उखाड़ फेंको। 

सीएम पिछड़ा वर्ग से होगा- बोले पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना को नष्ट करने में कांग्रेस और केसीआर दोनों समान रूप से पापी हैं। इसलिए, तेलंगाना के लोग एक को बाहर करने के बाद दूसरी बीमारी नहीं आने दे सकते मैंने राज्य में हर जगह यह देखा है। तेलंगाना बीजेपी में है। आपने तय कर लिया है कि तेलंगाना का अगला सीएम बीजेपी से होगा। बीजेपी ने आपसे वादा किया है कि तेलंगाना में पहला बीजेपी सीएम बीसी समुदाय (पिछड़ा वर्ग) से होगा।

केसीआर बीजेपी से दोस्ती करना चाहते थे- पीएम मोदी

केसीआर को बीजेपी की बढ़ती ताकत का एहसास बहुत पहले ही हो गया था। वह लंबे समय से बीजेपी से दोस्ती करने की कोशिश कर रहे थे। एक बार जब वह दिल्ली आए तो केसीआर ने मुझसे मुलाकात की और यही अनुरोध किया। लेकिन बीजेपी कभी ऐसा नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि जब से बीजेपी ने केसीआर को ठुकराया है, बीआरएस परेशान है। पार्टी मुझे गाली देने का कोई मौका नहीं खोती है। बीआरएस जानता है कि मोदी उसे कभी भी बीजेपी के करीब नहीं आने देंगे। यह मोदी की गारंटी है।