Giriraj Singh Attack: केंद्रीय कपड़ा मंत्री और सांसद गिरिराज सिंह पर हमले की कोशिश की गई है। बेगूसराय के बलिया प्रखंड में जनता दरबार के दौरान सैफी नाम के शख्स ने मुक्का मारने की कोशिश की। जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

हमलों से मैं डरने वाला नहीं- गिरिराज सिंह
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर वीडियो शेयर करते हुए गिरिराज सिंह ने लिखा कि 'मैं गिरिराज हूं और मैं हमेशा समाज के हितों के लिए बोलता रहूंगा, संघर्ष करता रहूंगा। इन हमलों से मैं डरने वाला नहीं। दाढ़ी-टोपी देखकर उनको पुचकारने और सहलाने वाले लोग आज देख लें कि किस प्रकार बेगुसराय बिहार सहित पूरे देश में लेंड जिहाद-लव जिहाद और सांप्रदायिक तनाव पैदा किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: हिंदू राष्ट्र बनते ही दूर हो जाएंगी कई समस्याएं: असम के CM ने बेगूसराय में किया बड़ा दावा-कहा भारत का हिस्सा होगा POK 

पहले बयानबाजी फिर मुक्का मारने की कोशिश
जानकारी के अनुसार, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह जब बलिया अनुमंडल कार्यालय में आयोजित जनता दरबार में लोगों से मुलाकात कर रहे थे और जन समस्याओं को सुन रहे थे उसी वक्त मोहम्मद सैफी वहां पहुंचा। सैफी ने सबसे पहले तो गिरिराज के माइक को अपने कब्जे में लिया और फिर अनाप-शनाप बयानबाजी करने लगा। जब भाजपा के कार्यकर्ताओं एवं आम लोगों ने इसका विरोध किया तब आरोपी युवक ने गिरिराज सिंह की ओर मुक्का चला दिया। हालांकि मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बचा लिया।

ये भी पढ़ें: कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद: गिरिराज सिंह का विवादित बयान, कहा- 'हिंदू नाम पसंद हैं तो हिंदू क्यों नहीं बन जाते'

राहुल, तेजस्वी और अखिलेश वोटों के सौदागर
हमले के बाद गिरिराज सिंह ने बात करते हुए कहा कि गिरिराज सिंह ऐसे लोगों से डरता नहीं है। वक्फ बोर्ड जमीन हड़पो अभियान चला रहा है। जिस जमीन पर कब्जा करना चाहता है, कर लेता है। देश में कभी भी दंगा हिंदुओं ने नहीं किया। मगर हिंदुओं के रामनवमी से लेकर सभी ऐसी धार्मिक यात्राओं पर हमले होते हैं। राहुल गांधी, तेजस्वी और अखिलेश यादव वोटों के सौदागर हैं और हमेशा ऐसे लोगों को बचाने के लिए आगे आ जाते हैं।