Logo
Gujarat News: गुजरात के द्वारका में बड़ा हादसा हो गया। भारी बारिश से तीन मंजिला इमारत भरभराकर गिर गई। हादसे में दादी और दो पोतियों की दर्दनाक मौत हो गई। 6 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन में NDRF ने 5 लोगों को बचाया है।

Gujarat News: गुजरात में पिछले दो दिनों से तेज बारिश हो रही है। बारिश के कारण देवभूमि द्वारका में बड़ा हादसा हो गया। जाम खंभालिया में बारिश से तीन मंजिला इमारत भरभराकर गिर गई। दादी और दो पोतियों की दर्दनाक मौत हो गई। गगवानी फली में मंगलवार शाम को हुई घटना की जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी। देर रात 6 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन में NDRF ने 5 लोगों की जान बचाई। 

मलबे को हटाकर निकाले शव 
पुलिस के मुताबिक, केशरबेन कंजारिया (65), प्रीतिबेन कंजारिया (15) और पायलबेन कंजारिया 18 की इमारत गिरने से मौत हुई है। एनडीआरएफ, पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीमों ने मलबे को हटाकर शवों को बाहर निकाला। पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है। 

गुजरात के कई जिलों में मूलसाधार बारिश 
गुजरात के अधिकांश जिलों में मूसलाधार बारिश हो रही है। बारिश से जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। कई नदियां उफान पर है। मौसम विभाग ने कुछ जिलों में तेज बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है। गुजरात के नवसारी के खेरगाम में 24 घंटे में 10 इंच बारिश हुई। बारिश से अंबिका, कावेरी और पूर्णा नदी में बाढ़ आ गई है। स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई है। 

जानें कहां, कितनी बारिश
नवसारी में 24 घंटे में 6 इंच, जलालपोर में 5.5 इंच, गणदेवी में 5 इंच, चिखली में 4.5 इंच, वांसदा में 7 इंच, खेरगाम में 10 इंच, डांग के आहवा में 6 इंच, सापुतारा में 3.5 इंच, वघई में 7.5 इंच और सुबीर में 5 इंच बारिश दर्ज की गई है। सौराष्ट्र में जूनागढ़ के वीसावदर में 9 इंच और द्वारका में 7.5 इंच बारिश हुई है। सूरत के उमरपाड़ा में 11 इंच, पलसाना में 10 इंच, कमरेज में 8 इंच, बाराडोली में 8 इंच, मांगरोल में 7 इंच बारिश हुई है। नवसारी के खेरगाम में 10 इंच बारिश हुई है। 

5379487