Logo
Ravneet Singh Bittu hits back Congress: राहुल गांधी को 'नंबर वन आतंकवादी' कहने पर कांग्रेस विधायक ने रवनीत सिंह बिट्टू का सिर कलम करने पर इनाम क ऐलान किया। केंद्रीय मंत्री बिट्टू ने कांग्रेस पर साधा निशाना।

Ravneet Singh Bittu hits back Congress: केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने कांग्रेस के विधायक वेदमा बोज्जू के बयान को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। बिट्टू ने राहुल गांधी को 'नंबर वन आतंकवादी' कहा था, जिसके बाद बोज्जू ने बिट्टू का सिर कलम करने वाले शख्स को 1.38 एकड़जमीन देने का ऐलान किया। इस बयान ने राजनीतिक माहौल गरमा दिया है। इस बयान पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने कांग्रेस पर पलटवार किया।  बिट्टू ने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता यही है।

1984 से 2024 तक कांग्रेस की सोच नहीं बदली
बिट्टू ने कहा कि  1984 से 2024 तक कांग्रेस की सोच में कोई बदलाव नहीं आया है। कांग्रेस की मानसिकता सिख विरोधी है। बिट़्टू ने कहा कि तेलंगाना में राहुल गांधी की 'मोहब्बत की दुकान' यही है। कांग्रेस के विधायक उकसाने वाला और हिंसा को बढ़ावा देने वाले बयान दे रहे हैं। वहीं, बिट्टू ने गुरपतवंत सिंह पन्नू के राहुल गांधी का समर्थन करने पर भी घेरा। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस को पन्नू के समर्थन की निंदा करनी चाहिए थी।

बिट्टू ने कांग्रेस को पन्नू के बयान पर घेरा
बिट्टू ने  कहा कि राहुल गांधी ने विदेशों में जाकर देश के खिलाफ बयान दिए। राहुल गांधी देश के सबसे बड़े दुश्मन के साथ खड़े नजर आए, जो अलगाववादी विचारधारा का समर्थन करता है। बिट्टू ने कहा कि राहुल गांधी देश के लिए खतरा बनते जा रहे हैं। बिट्टू ने राहुल गांधी के समर्थन में पन्नू के बयान पर भी कांग्रेस की चुप्पी पर सवाल उठाया। पन्नू ने राहुल गांधी के सिखों के खिलाफ बयान की तारीफ करते हुए इसे खालिस्तान मूवमेंट । बिट्टू ने कहा कि कांग्रेस को पन्नू की निंदा करनी चाहिए थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

कर्नाटक कांग्रेस ने बिट्टू के खिलाफ दर्ज कराई FIR
बिट्टू के बयान के बाद कांग्रेस की कर्नाटक इकाई के एक नेता ने केंद्रीय मंत्री के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। कांग्रेस नेताओं ने बिट्टू के बयान की कड़ी निंदा की और इसे आपत्तिजनक बताया। कांग्रेस की युवा इकाई ने भी बिट्टू के बयान पर विरोध जताया। इतना सब कुछ हाेने के बाद भी रवनीत सिंह बिट्टू ने अपने बयान को लेकर माफी मांगने से इनकार कर दिया है।

5379487