Logo
Ghaziabad viral video: यूपी के गाजियाबाद में एक महिला का अर्धनग्न वीडियो वायरल हुआ है। महिला ने नेता के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Ghaziabad viral video:उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में इंसानियत को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला सड़क किनारे अर्धनग्न अवस्था में बैठी दिख रही है। पथराए, आंखों और बदन पर नाममात्र के कपड़ों के साथ बैठी महिला से एक शख्स पूछता है कि क्या आपके साथ कुछ गलत हुआ है। इस पर महिला कहती है हां मेरे साथ गलत काम हुआ है। महिला वीडियो में कह रही है कि किसी नेता के बेटा ने उसके साथ रेप किया है।

पुलिस पर मामला रफा-दफा करने का आरोप लगाया
गाजियाबाद के इस वीडियो (Ghaziabad video) में महिला रोआंसी आवाज में कह रही है नेता का बेटा मुझे झाड़ियों में ले गया। उसने शराब पी और मेरे साथ गलत काम किया। मैं उन लोगों से कहती रही कि मैं पांच बच्चों की मां हूं। उन्होंने मेरी एक नहीं सुनी। गलत काम करने के बाद वे लोग मुझे सड़क किनारे फेंक कर चले गए। मैंने पुलिस बुलाई, लेकिन पुलिस ने मामला रफा-दफा कर दिया।

मामला गाजियाबाद पुलिस के संज्ञान में आया
गाजियाबाद में वायरल वीडियो का मामला (Ghaziabad viral video case) सामने आने के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। मामला पुलिस के संज्ञान में आ चुका है। पुलिस ने महिला के परिजनों का पता लगाया है। इस मामले में अब आरोपियों की तलाश शुरू हो गई है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस इस मामले में एक्टिव हो गई है। पुलिस का बयान भी सामने आ गया है। 

सोशल मीडिया पर महिला का बयान वायरल
गाजियाबाद में सड़क किनारे अर्धनग्न अवस्था में बैठी महिला का वीडियो (Ghaziabad viral video case) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। महिला इस वीडियो में कहा रही है कि उसे नंदग्राम से उठाकर लाया गया। इसके बाद उसे झाड़ियों में ले जाया गया था। यह घटना दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे के पास लाल कुआं चौकी के नजदीक हुई। सोशल मीडिया पर वायरल (viral video on social media) वीडियो में महिला आरोप लगाती है कि उसके साथ कुछ लोगों ने दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे देर रात लाल कुआं के पास छोड़ दिया। इस घटना पर सोशल मीडिया यूजर्स नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। 

Ghaziabad viral video: यूपी के गाजियाबाद में सड़क किनारे अर्धनग्न अवस्था में बैठी एक महिला का वीडियो
गौर से देखिए, यह धुंधली तस्वीर यूपी के गाजियाबाद में हुई दरिंदगी की साफ कहानी कह रही है।

यूपी कांग्रेस ने सरकार पर बोला हमला
इस मामले में यूपी कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर वीडियो साझा करते हुए सरकार से सवाल किए हैं। यूपी कांग्रेस (UP Congress ) कांग्रेस ने लिखा है कि एक महिलासड़क किनारे अर्धनग्न अवस्था में बैठी है। यह महिला (Ghaziabad viral video) वीडियो में कह रही है कि उसके साथ रेप हुआ है। कांग्रेस ने पूछा है कि आखिर वह नेता कौन है, जिसने ऐसा बेटा पैदा किया है। कांग्रेस ने मांग की है कि इस मामले की सख्त जांच हो। दोषियों को कड़ी सजा मिले।

सहायक पुलिस आयुक्त ने रखी बात
गाजियाबाद की सहायक पुलिस आयुक्त पूनम मिश्रा ने इस मामले पर बयान दिया है। पुलिस अफसर ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला अर्धनग्न अवस्था में दिख रही है और वह कुछ आरोप लगा रही है।  इस संबंध में विस्तृत जांच की गई, जिससे पता चला कि यह मामला लाल कुआं थाना क्षेत्र का है। महिला पुलिस अधिकारियों ने महिला से बात कर उसकी जानकारी ली है। महिला के घर का पता ढूंढ़ा गया है। 

मानसिक रूप से अस्वस्थ है महिला
पुलिस ने जांच में पाया कि महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ है और पहले भी इसी तरह घर से गायब हो चुकी है। महिला के परिवार से संपर्क किया गया है और उन्हें बुलाया गया है। रेप का आरोप लगाने वाली ने पुलिस ने बताया कि महिला पहले भी हरिद्वार, रुड़की जैसी जगहों पर इसी तरह चली गई थी। पुलिस महिला को उसके परिवार को सौंपने की कोशिश कर रही है। 

गाजियाबाद पुलिस के लिए चुनाैती बना मामला
यह मामला गाजियाबाद पुलिस के लिए एक चुनौती बन गया है, जहां एक तरफ पुलिस महिला को उसके परिवार के पास सुरक्षित पहुंचाने की कोशिश कर रही है, वहीं दूसरी ओर, यह देखना जरूरी है कि क्या इस मामले में किसी सुरक्षा में चूक हुई थी। दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर घटी इस घटना (Delhi Meerut Expressway incident) की जांच पुलिस ने तेज कर दी है। महिला के आरोपों की पुष्टि के लिए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।

5379487