Vivek Bindra Domestic Violence Allegations: दुनिया में मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर नोएडा के सेक्टर 126 थाने में केस दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार, बिंद्रा की पत्नी यानिका के भाई वैभव क्वात्रा ने शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें विवेक पर पत्नी यानिका को बुरी तरह पीटने का आरोप है। यानिका को गंभीर चोटें आईं। उनका कई दिनों तक दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज हुआ। बिंद्रा और उनकी पत्नी यानिका नोएडा के सेक्टर 94 में सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी में रहते हैं। मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। 

6 दिसंबर को हुई थी विवेक बिंद्रा की शादी
विवेक बिंद्रा इंटरनेशनल मोटिवेशनल स्पीकर हैं। उनकी यानिका के साथ 6 दिसंबर 2023 को ललित मानगर होटल में शादी हुई। आरोप है कि शादी के अगले दिन सुबह करीब तीन बजे विवेक बिंद्रा अपनी मां प्रथा से बहस कर रहे थे। यह देख यानिका ने बीच-बचाव कराने का प्रयास किया। लेकिन विवेक ने उन्हें कमरे में बंद करते हुए गालियां दी। फिर उन पर हमला कर दिया। 

यानिका की मानें तो तेज-तेज बाल खींचे, पिटाई की। इससे उनके पूरे शरीर पर चोट आई। कान पर इतनी जोर से हमला किया कि उन्हें सुनना बंद हो गया है। वैभव का आरोप है कि पिटाई से उनकी बहन के कान का पर्दा फट गया है। मारपीट के दौरान विवेक ने यानिका का मोबाइल भी तोड़ दिया।  

Watch Video...

विवेक पर घोटाले का भी आरोप
इन दिनों विवेक बिंद्रा मुश्किल में हैं। एक अन्य मोटिवेशनल स्पीकर और यूट्यूबर संदीप माहेश्वरी ने उन पर घोटाला करने का आरोप लगाया है। संदीप का आरोप है कि बड़ा बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड (बीबीपीएल) के सीईओ बिंद्रा ने घोटाले किए हैं। माहेश्वरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर बिग स्कैम एक्सपोज हेडलाइंस से एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने ऐसे कई स्टूडेंट्स दिखाए जिन्होंने बिंद्रा की कंपनी द्वारा धोखा दिए जाने का दावा किया था। हालांकि बिंद्रा ने सभी आरोपों से इनकार किया है।