Lok Sabha Election 2024: देश में अगली सरकार किसकी होगी इसका फैसला बस कुछ ही दिनों में होने वाला है, लेकिन उससे पहले ज्योतिषियों ने अपने अनुसार भविष्यवाणियां करनी शुरू कर दी है। लोकसभा चुनाव 2024 अंतिम चरण का मतदान भी हो चुका है। 4 जून को सबको पता चल जाएगा कि कौन सी पार्टी सत्ता में आने वाली है और कौन बनेगा प्रधानमंत्री। उससे पहले प्रधानमंत्री बनने को लेकर कई तरह की अलग-अलग भविष्यवाणियां भी की गई हैं। 

एस्ट्रोलॉजर डॉक्टर मनीष गौतम महाराज ने हरिभूमि डिजिटल को बताया कि नरेंद्र मोदी देश के फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं और बीजेपी को स्पष्ट बहुमत प्राप्त होगा। मतदान की तारीख और नतीजे का दिन बीजेपी के लिए शुभदायक एवं अनुकूल रहने वाला है। तिथियां और परिणाम का दिन मोदी को बहुमत के साथ प्रधानमंत्री पद का मौका देता हुआ दिख रहा है। उन्होंने कहा कि मतदान की तिथि और परिणाम के दिन ग्रहों की स्थितियों को देखते हुए लग रहा है कि बीजेपी को अपने दम पर स्पष्ट बहुमत प्राप्त हो सकता है।

नरेंद्र मोदी को मिलेगी चुनाव में सफलता
मां शारदा पीठ के ज्योतिषाचार्य डॉक्टर मनीष गौतम महाराज ने बताया कि मंगल और बृहस्पति मोदी के लक का मार्गदर्शन कर रहे हैं। उनकी कुंडली में मंगल और बृहस्पति का साथ उन्हें अपार सफलता के साथ अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में हेल्प कर रही है। इस समय वह जो भी कार्य करेंगे। उसमें उन्हें सफलता अवश्य ही प्राप्त होगी। ऐसा ग्रह नक्षत्र की चाल बता रही है।

रिजल्ट के दिन 4 जून को ग्रह नक्षत्रों की स्थिति इस प्रकार रहेगी
4 जून को मंगलवार के दिन आकाश लोक में मेष राशि का उदय होगा। जिसके स्वामी मंगल हैं। बुध, गुरु, शुक्र और सूर्य, वृषभ राशि में भ्रमण करेंगे। मेष में मंगल और चंद्र की युति बनी रहेगी और कुंभ में शनि, मीन में राहु एवं कन्या में केतु विराजमान रहेंगे। इस दिन मंगल का जोर ज्यादा रहेगा यानी जिस भी पार्टी के नेता की कुंडली में मंगल स्ट्रांग होगा। वही बाजी मारेगा। हिंदू नव वर्ष 2081 का राजा भी मंगल देवता हैं।