Logo
Mahashivratri 2024 Upay : महाशिवरात्रि के दिन आप राहु, शनि की साढ़ेसाती और ढैया से छुटकारा पाने के लिए उपाय कर सकते हैं, जो आपके लिए फायदेमंद हो सकता है.

(रुचि राजपूत)

Mahashivratri 2024 Upay : बहुत से जातकों की राशि में राहु दोष की वजह से कई समस्याएं चल रही है इसके अलावा कुछ राशियां ऐसी भी हैं जिन्हें इस समय शनि की साढ़ेसाती और ढैया का सामना करना पड़ रहा है। अगर आप भी उनमें से एक हैं तो इस महाशिवरात्रि एक महा उपाय अपना कर राहु दोष, कालसर्प दोष, शनि की साढ़ेसाती और ढैया के प्रभाव को कम कर सकते हैं। क्या है वह महा उपाय आइए जानते हैं प्रसिद्ध ज्योतिषी पंडित धर्मेंद्र दुबे से।

8 मार्च 2024 को महाशिवरात्रि है। किसी भी तरह के राहु के दोष से मुक्ति पाने के लिए, कालसर्प दोष, शनि की साढ़ेसाती और ढैया से मुक्ति पाने के लिए करें दिव्य उपाय।

कच्चे दूध में थोड़े से जो डालकर उनको कम से कम 15 मिनट से आधा घंटा भिगो के रखिए फिर आपको इसको शिवलिंग पर अर्पण करना है, और इसके साथ-साथ आपको एक मुट्ठी भर काले तिल भी भगवान शिव को अर्पित करना है.

इसके बाद 10 मिनट के लिए शिव पंचाक्षरी मंत्र ओम नमः शिवाय का जाप करना है।महाशिवरात्रि पर किया गया यह उपाय आपके जीवन में राहु की वजह से, कालसर्प दोष की वजह से या शनि की साढ़ेसाती और ढैया की वजह से आ रही दिक्कतों को दूर करता है।

5379487