Aakash chopra warning to sanju samson: संजू सैमसन को बांग्लादेश के खिलाफ ग्वालियर टी20 में ओपनिंग का मौका दिया गया था। उन्होंने अभिषेक शर्मा के साथ मिलकर अच्छी शुरुआत की थी। हालांकि, संजू बड़ी पारी नहीं खेल पाए। इसे लेकर पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर संजू आगे बड़ा स्कोर नहीं बनाएंगे तो उन्हें टीम से ड्रॉप किया जा सकता है। 

यशस्वी जायसवाल की गैरहाजिरी में संजू को ओपनिंग का चांस मिला। उन्होंने 19 गेंद में 6 चौकों की मदद से 29 रन बनाए। संजू के पास बड़ी पारी खेलने का मौका था लेकिन वो इस मौके पर चौका नहीं लगा पाए। आकाश चोपड़ा के मुताबिक, संजू ओपनिंग करने आए थे, उन्हें टीम में अपनी जगह पक्की करने के इरादे से बड़ी पारी खेलनी चाहिए थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका। 

आकाश ने अपने यूट्यूब वीडियो में कहा, "आपको संजू सैमसन के बारे में बात करने की जरूरत है। अभिषेक शर्मा जब तक मैदान पर थे, तब तक शानदार खेल रहे थे, लेकिन वह रन आउट हो गए। लेकिन संजू ने कितना अच्छा खेला। गौतम गंभीर ने बहुत पहले कहा था कि अगर संजू सैमसन भारत के लिए नहीं खेलते हैं, तो यह भारत का नुकसान है। उन्हें ओपनिंग का मौका दिया गया। वह गेंद को जोर से नहीं मार रहे थे, वो गेंद को गैप में धकेल रहे थे और एक-एक बाउंड्री हासिल कर रहे थे। मुझे लगता है कि उन्होंने 29 रन बना लिए थे तो और आगे जाना था। अगर वो ऐसा नहीं करेंगे तो उन्हें दोबारा टीम से ड्रॉप कर दिया जाएगा।"