Abhinav Manohar at Maharaja Trophy: महाराजा टी20 ट्रॉफी में शिवमोगा लायंस के अभिनव मनोहर अपने बल्ले से धमाका कर रहे हैं। अभिनव मनोहर ने टूर्नामेंट के 25वें मैच में गुलबर्गा मिस्टिक्स के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंदों में 76 रन ठोक डाले। इस पारी में उनके बल्ले से 9 छक्के और 2 चौके निकले। 

महाराजा टी20 ट्रॉफी के 25वें मुकाबले में गुलबर्गा मिस्टिक्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 206 रन बनाए। शिवमोगा लायंस के लिए यह लक्ष्य बौना साबित हुआ। क्योंकि अभिनव मनोहर ने 76 रन की धमाकेदार पारी खेली। एक समय उनकी टीम को 47 गेंद पर 107 रन बनाने थे। तब अभिनव ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए गुलबर्गा मिस्टिक्स के गेंदबाजों को दिन में तारे दिखा दिए।  

टूर्नामेंट के टॉप स्कोरर 
अभिनव मनोहर बेहतरीन फॉर्म में हैं। टूर्नामेंट में वह सबसे ज्यादा रन बना चुके हैं। उनके बल्ले से अब तक 9 मैचों में 448 रन निकले हैं। ये धाकड़ बल्लेबाज टूर्नामेट में 45 छक्के जड़ चुका है। खास बात यह कि अभिनव चौके लगाने में कम ही विश्वास करते हैं। करीब-करीब हर मैच में अभिनव औसतन 5 छक्के लगा रहा है। उनका स्ट्राइक रेट भी 200 के करीब का रहा है। 

गुजरात ने नहीं दिए मौके 
अभिनव मनोहर को आईपीएल 2024 के दौरान गुजरात टाइटंस टीम में थे, लेकिन उन्हें सिर्फ 2 मैच ही खिलाए। कप्तान शुभमन गिल ने उन्हें ज्यादा मौके नहीं दिए। इस धमाकेदार प्रदर्शन के बाद फ्रेंचाइजी उन्हें अगले सीजन में बिलकुल भी इग्नोर नहीं कर सकती है।